For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रोलर ने कहा- वेबसीरीज में सेक्स परोसेगी, स्वरा भास्कर का मुंहतोड़ जवाब-आप पैदा उस प्रक्रिया से हुए

    By Filmibeat Desk
    |

    स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक तरफ जहां वह सिनेमा और देश से जुड़े हर गंभीर मसले पर अपनी राय जाहिर कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ वह कई बार उन सवाल और आरोपों के जवाब भी दे देती हैं जो कि उन्हें ट्रोल कर पूछे जाते हैं। आपको बता दें कि इस बार एक ट्रोलर ने स्वरा भास्कर का नाम बलात्कार और दुराचार के बढ़ते हुए मामलों के साथ जोड़ दिया है।

    जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्रोलर को करारा जवाब दिया है। अपने बोल्ड किरदार को लेकर स्वरा ट्रोल हो गई हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है कि स्वरा सेक्स परोसेगी और फिर ज्ञान देगी कि दुराचार और बलात्कार बढ़ रहा है।

    आपको बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी रिलीज हुई थी। इसी को लेकर ट्रोलर ने उन पर निशाना साधा है। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

    स्वरा भास्कर सेक्स परोसेगी

    स्वरा भास्कर सेक्स परोसेगी

    एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि पूरा देश शर्मिदा हैं इस पर स्वरा भास्कर सिनेमा में रसभरी जैसे वेब सीरीज से सेक्स परोसेगी और फिर ज्ञान देगी कि दुराचार और बलात्कार बढ़ रहा है।ये शर्मनाक है।

    स्वरा ने कहा आप पैदा उसी प्रोसेस से हुए थे

    स्वरा ने कहा आप पैदा उसी प्रोसेस से हुए थे

    स्वरा भास्कर ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि ये सोच बिल्कुल ग़लत और निंदनीय है। सेक्स और consenting adults के बीच हो तो वो सबसे normal और natural चीज़ है- आप पैदा उस प्रोसेस से हुए थे.. rape power का abuse है.. forced non consensual sex को इस्तेमाल करते हुए। फ़र्क़ समझें और ऐसी ग़लत बराबरी ना करें।

    बलात्कार मेरे किरदारों से नहीं आपकी सोच से बढ़ते हैं

    बलात्कार मेरे किरदारों से नहीं आपकी सोच से बढ़ते हैं

    एक और ट्रोल की प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा ने कहा कि बलात्कार मेरे किरदारों से नहीं आपकी ऐसी सोच से बढ़ते हैं। कभी कभी तो दिमाग़ लगाया करें Bansal साहब!

    आपकी सोच के लिए नफरत करते हैं

    आपकी सोच के लिए नफरत करते हैं

    बीते महीने रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करने के कारण स्वरा भास्कर ट्रोल हुई थीं।एक यूजर ने लिखा है कि एक एक्ट्रेस के तौर पर लोग आपकी सोच के लिए नफरत करते है। आपको सिर्फ अपने हिंदी सिनेमा दोस्तों से ही प्यार है। अफसोस की बात है।

    स्वरा ने हाथरस मामले पर दिया था ये बयान

    स्वरा ने हाथरस मामले पर दिया था ये बयान

    स्वरा भास्कर ने लिखा है कि यह समय है कि योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। उनके शासन में यूपी में कानून की धज्जियां उड़ीं। उनकी नीतियों ने जाति से जुड़े झगड़े करवाए,झूठे एनकाउंटर्स, गैंगवॅार हुए और उत्तर प्रदेश में रेप की महामारी फैली है। हाथरस केस सिर्फ उदाहरण है।

    English summary
    Swara bhaskar troll on rape because of rasbhari web series actress gives replies
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X