For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा- अच्छा एक्टर अच्छा इंसान हो जरूरी नहीं, दिया बड़ा बयान

    By Filmibeat Desk
    |

    स्वरा भास्कर और कंगना रनौत दो ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो कि सोशल मीडिया पर सबसे अधिक एक्टिव रहती हैं। हर मामले पर वो अपनी बेबाक राय देने से पीछे नहीं हटती हैं। फिर चाहे वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हो या फिर देश-दुनिया से। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे पर भी हमला करने में आगे ही रहती हैं।

    ऐसे में जब ये सवाल आता है कि आखिर वे एक दूसरे को लेकर क्या सोचती हैं तो वो चर्चा का विषय जरूर बनता है। इस बार स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को लेकर अपनी राय जाहिर की है।

    एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा है कि एक अच्छा एक्टर एक अच्छा इंसान भी हो ये जरूर नहीं है। अपने इस बयान से स्वरा ने एक बार फिर कंगना के साथ पंगा ले लिया है। दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार स्वरा भास्कर ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत बतौर एक्टर और निजी जिंदगी में कैसी हैं इस पर अपना मत जाहिर किया है।

    कंगना से इसका कोई लेना-देना नहीं

    कंगना से इसका कोई लेना-देना नहीं

    स्वरा से ये सवाल पूछा गया कि क्या कंगना इस बयान एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी बोता है पर फिट नहीं बैठती हैं? इसके जवाब में स्वरा भास्कर ने कहा कि सिर्फ कंगना से ही इसका कोई लेना-देना नहीं है।

    अच्छा इंसान समझने की गलती

    अच्छा इंसान समझने की गलती

    कई बार ऐसा होता है जब कोई कलाकार पर्दे पर कोई अच्छा या हीरो टाइप किरदार निभाता है तो हम उसे अच्छा इंसान समझने की गलती कर बैठते हैं। किरदार को अच्छे से करने का मतलब उस एक्टर में टैलेंट है वो अपने काम में अच्छा है। ये जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में भी वो अच्छा इंसान हो।

    सबसे घटिया इंसान

    सबसे घटिया इंसान

    स्वरा ने अपना उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे में एक लेखक की बहुत बड़ी फैन हूं। वह एक महान राइटर हैं, लेकिन वो मुझे मिलने वाला सबसे घटिया इंसान भी हैं।

    स्वरा का कंगना को करारा जवाब

    स्वरा का कंगना को करारा जवाब

    बता दें कि कुछ समय पहलेकंगना ने साफ कहा कि स्वरा और तापसी जैसे लोग नेपोटिज़्म का जीता जागता सुबूत हैं। इस पर स्वरा ने जवाब देते हुए कहा था किबी ग्रेड एक्ट्रेस, बिना काम की आउटसाइडर लेकिन आलिया और अनन्या से खूबसूरत। मुझे लगता है कि ये मेरे लिए तारीफ ही बोली गई। धन्यवाद कंगना

    स्वरा का कंगना पर निशाना

    स्वरा का कंगना पर निशाना

    सुशांत की मौत पर कंगना ने कहा था कि वह अपना पुरस्कार वापस करेंगी, उनके पास सबूत है। इस पर स्वरा ने कहा था किअब तो दोनों सीबीआई और एम्स ने निष्कर्ष निकाला है, सुशांत की मौत आत्महत्या से हुई। क्या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्कार लौटाने नहीं जा रहे थे?

    गौरतलब है कि एक दूसरे के खिलाफ इसी तरह के कई बयान के चलते दोनों लगातार हमला करते रहे हैं।

    English summary
    Swara bhaskar talks about kangana ranaut said great actor is not great human being ,here read in detailss
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X