For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरा भास्कर ने AIMIM विधायक वारिस पठान को झाड़ा, हिंदू-मुस्लिम पर दिया था भड़काऊ भाषण

    |

    बॉलीवुड के कुछ सितारों की बात करें तो वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और काफी बेबाकी से अपनी बात करने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे एक नाम है स्वरा भास्कर.. अभिनेत्री को लेकर मशहूर है कि वो काफी ज्यादा सामाजिक मुद्दों पर बात करती हैं और सही गलत की बात बोलती हुई नजर आती है। हाल ही में एआईएमआईएम के विधायक वारिस पठान के द्वारा एक भड़काऊ बयान दिया गया था जिसपर स्वरा भास्कर का जवाब आय़ा है।

    महाशिवरात्रि पर अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत समेत इन सितारों ने ऐसे दी बधाईमहाशिवरात्रि पर अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत समेत इन सितारों ने ऐसे दी बधाई

    एक सभा को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा था कि.. अभी को हमारी महिलाएं सामने आई हैं, अभी तो केवल शेरनियां बाहर आई हैं और आप पसीना-पसीना होने लगे हैं। तब क्या होगा जब हम सभी साथ आ जाएंगे।

    15 करोड़ हैं लेकिन सौ पर भी भारी हैं, ये याद रखना। इसके बाद इस पर राजनीति गरमा गई है और कई लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैँ। इस पर स्वरा भास्कर का कहना है कि.. 'बैठ जाओ चचा.. अगर कुछ अच्छा नहीं बोल सकते हो तो कुछ मत बोलो..

    इस तरह के बयान सिर्फ और सिर्फ आंदोलन को नुकसान पहुंचाएंगे.. बकवास, गैर जिम्मेदार और बेहद निंदनीय बयान है।' स्वरा भास्कर के समर्थन में भी कई लोग उतरे हैं।

    बता दें कि स्वरा भास्कर ने लगातार देश में लागू हुए नागरिकता कानून का विरोध किया है। स्वरा भास्कर ने कई आंदोलन में शामिल होकर ये बताया है कि वो सीएए और एनआरसी के खिलाफ है।

    English summary
    Actress Swara bhaskar reaction on Waris pathan controversial statement goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X