For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पॉजिटिव होने पर यूजर्स ने की मरने की कामना,स्वरा भास्कर बोलीं - मुझे कुछ हो गया तो, मुहंतोड़ जवाब

    |

    कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामले के बीच स्वरा भास्कर ने यह जानकारी दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर मिलने के बाद कई लोगों ने स्वरा भास्कर के सेहत के जल्द ठीक होने की कामना की। ऐसे में कई यूजर्स ऐसे भी रहे हैं जिन्होंने स्वरा भास्कर को बुरी तरह ट्रोल किया है।

    यहां तक कि ट्रोलर ने स्वरा भास्कर के मरने की इच्छा भी जाहिर कर दी है। स्वरा भास्कर को इसे लेकर भद्दे कमेंट भी किए गए हैं। स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर स्क्रीनशॅार्ट्स शेयर कर ट्रोल करने वाले लोगों को तगड़ा जवाब दिया है। स्वरा भास्कर ने जो स्क्रीन शॉर्ट्स शेयर किए हैं इसमें एक ट्रोलर ने उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दिया है।

    शुक्रवार को स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर बोला कि मुझे 5 जनवरी 2022 से कोरोना वायरस के लक्षण दिखने शुरू हुए हैं। आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है। मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं। इसके साथ मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं।

    स्वरा भास्कर बोलीं प्लीज अपना टेस्ट करा लें

    स्वरा भास्कर बोलीं प्लीज अपना टेस्ट करा लें

    स्वरा भास्कर ने लिखा था कि मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है, जिन लोगों से मैं एक सप्ताह पहले मिली थी। कोई मेरे कांटेक्ट में आया है तो प्लीज अपना टेस्ट करा लें। स्वरा भास्कर आगे बोलीं कि बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होने जैसा लक्षण है। डबल वैक्सीन ली हुई है। सभी सुरक्षित रहें।

    टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव

    टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव

    स्वरा भास्कर ने यह भी बताया है कि कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद वह किस तरह के लक्षण का सामना कर रहे हैं। स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है। स्वरा भास्कर के इस पोस्ट पर लोगों ने जब बुरी तरह से कमेंट की बारिश कर दी तो एक्ट्रेस ने खुद को रोके बिना मुंहतोड़ जवाब दिया।

    जो मेरी मौत की प्रार्थना कर रहे हैं दोस्तों

    जो मेरी मौत की प्रार्थना कर रहे हैं दोस्तों

    स्वरा भास्कर ने कहा कि मेरे नफरत चिंटूजऔर ट्रोल्स जो मेरी मौत की प्रार्थना कर रहे हैं दोस्तों अपनी भावनाएं काबू में रखो। मुझे कुछ हो गया तो आपकी रोजी रोटी छिन जाएगी, घर कैसे चलेगा? गौरतलब है देश में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आयी है। इसके चलते राजामौली की आरआरआर, पृथ्वीराज के साथ जर्सी के साथ कई फिल्में आगे के लिए पोस्टपोन हो गई हैं। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर से पहलेजॅान अब्राहम, सोनू निगम,नोरा फतेही के साथ 20 से अधिक सेलेब्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

    English summary
    Here read swara bhaskar corona virus positive actress trolled badly after getting covid 19
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X