For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरा भास्कर का बवाल, शहीद स्मारक पर हुई तोड़फोड़ को बताया FAKE, बोला-घटिया फोटोशॅाप

    By Filmibeat Desk
    |

    स्वरा भास्कर जितनी बेबाकी से सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती हैं। उतनी ही स्पीड से वह लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। ऐसा कई बार हुआ है जब स्वरा भास्कर को ट्विटर पर कई बड़े विवादों का सामना करना पड़ा था। ऐसा ही इस बार हुआ यहां पर स्वरा भास्कर ने बिना पूरी जानकारी के एक ऐसी तस्वीर पोस्ट कर दी जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

    स्वरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें कुछ मुस्लिम युवा अमर जवान ज्योति को तहस-नहस करते दिख रहे हैं। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि घटिया फोटोशॅाप। ऐसे में क्या ये फोटो सच में नकली है। इस फेक फोटो की सच्चाई जब स्वरा को पता चली तो उन्हें इसके लिए काफी अफसोस हुआ।

    लोगों ने ये सवाल उठा दिया कि आखिर इतनी बड़ी घटना की इस तस्वीर को स्वरा भास्कर ने फेक करार केसै दे दिया? स्वरा को जब इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने इसे लेकर अपनी फेक फोटो बोलने वाले बयान से पीछे हटना सही समझा।

    2012 के आजाद मैदान में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना

    2012 के आजाद मैदान में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना

    स्वरा भास्कर ने जो तस्वीर पोस्ट कर फेक बताया है उसमें कुछ युवक शहीद स्मारक पर तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे थे। हालांकि ये फोटो कोई फोटोशॅाप नहीं है। असली तस्वीर है। जो कि साल 2012 के मुंबई के आजाद मैदान में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दौरान की है।

    स्वरा ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा शर्मनाक हरकत

    स्वरा ने तस्वीर पोस्ट कर लिखा शर्मनाक हरकत

    जब स्वरा इंटरनेट पर अपनी इस पोस्ट को लेकर ट्रोल होने लगीं तो उन्हें गलती का एहसास हुआ। स्वरा ने अपना पुराना ट्वीट डिलीट करते हुए नया ट्वीट किया। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा कि सुधार: ये तस्वीर 2012 के मुंबई के आजाद मैदान की है। शर्मनाक हरकत।

    स्वरा भास्कर ट्रोल

    स्वरा भास्कर ट्रोल

    आपको बता दें कि स्वरा अपनी इस गलती को लेकर हैशटैग के साथ ट्रोल हो रही हैं। स्वरा हर बार अपने किसी ना किसी बयान के कारण खबरों में छाई रहती हैं।

    स्वरा भास्कर का कंट्रोवर्शियल पोस्ट

    स्वरा भास्कर का कंट्रोवर्शियल पोस्ट

    स्वरा के सबसे कंट्रोवर्शियल पोस्ट अब तक का ये रहा है जब उन्होंने कहा था कि इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान शख्स की हत्या हुई। उस वक्त कई सारे लोग थे। जो उनकी हत्या का जश्न मनाया। आज वह सत्ता में हैं। क्या आप उन सबको पकड़कर जेल में डालेंगे। नहीं न ? इसका जवाब है नहीं.

    केवल बेबाक बयान को लेकर हुई चर्चा

    केवल बेबाक बयान को लेकर हुई चर्चा

    गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने हिंदी सिनेमा नें माहिर एक्ट्रेस के तौर पर एंट्री की। लेकिन बीते कुछ साल से वह केवल अपने बेबाक बयान और बोल्ड सीन को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।

    English summary
    Swara bhaskar badly troll for calling famous amar jawan memorial riots photo fake
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X