For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरा भास्कर-अशोक पंडित के बीच ट्विटर वॉर: एक्ट्रेस ने कहा- अंकल, आप इज्जत के लायक नहीं

    By Varsha Verma
    |

    एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और निर्माता अशोक पंडित के बीच ट्विटर पर कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई है। दोनों खुल कर एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। ये मामला मजदूरों पर स्वरा के ट्वीट करने के बाद से शुरू हुआ। इसके बाद अशोक पंडित ने रिएक्ट किया और फिर दोनों के बीच बहस छिड़ गई। दरअसल स्वरा भास्कर ने दिल्ली मजदूरों कोलेकर एक ट्वीट किया था और कहा था कि जो लोग फंसे है वह इस फॉर्म को भर दें।

    इसके बाद अशोक पंडित ने ट्वीट किया कि खुद तो कागज दिखाए नहीं अब दूसरे से कागज मांग रही हैं। इसके बाद स्वरा ने अशोक पंडित को अंकल कहा और एक लंबा ट्वीट किया। इस तरह स्वरा और अशोक पंडित के बीच ट्विटर कॉन्ट्रवर्सी देखने को मिली।

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो पर मजेदार मीम्स वायरल, इंटरनेट पर मचाया धमालअमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो पर मजेदार मीम्स वायरल, इंटरनेट पर मचाया धमाल

    बता दें हाल में ही स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली लौटी हैं। स्वरा की मां इरा का अचानक गिर जाने की वजह से हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद स्वरा ने प्रशासन से मदद मांग दिल्ली पहुंची। स्वरा भास्कर की मां जेएनयू में प्रोफेसर हैं।

    स्वरा भास्कर का ट्वीट

    स्वरा भास्कर का ट्वीट

    एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, अगर आप दिल्ली या दिल्ली के आस पास स्थित श्रमिक हैं या आप ऐसे किसी श्रमिक को जानते हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश या बिहार में अपने गाँव वापिस जाना है तो अपने नाम, मोबाइल नम्बर, गंतव्य और अभी आप कहाँ हैं पूरा डिटेल इस फ़ॉर्म में भरें! हमारे साथी आपकी मदद करेंगे!

    अशोक पंडित का जवाब

    अशोक पंडित का जवाब

    अशोक पंडित ने स्वरा के ट्वीट को रिट्वीट को किया और लिखा, आपने तो खुद काग़ज़ दिखाने से मना कर दिया और अब दूसरों से माँग रही हैं ! इतनी जल्दी कैसे कोई पलट सकता है ? चलिए कोई बात नहीं ।देर आए दुरुस्त आए !

    अशोक पंडित और स्वरा भास्कर की ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी

    अशोक पंडित और स्वरा भास्कर की ट्विटर कॉन्ट्रोवर्सी

    कागज दिखाने वाले अशोक पंडित के ट्वीट के बाद स्वरा ने ट्विटर पर लिखा, अंकल आपको अंकल इसलिए कह रही थी कि आपकी बेटी के साथ काम किया था, और मुझे वो बहुत अच्छी मालूम हुई, अच्छा राब्ता था हमारा! आपकी बेटी कि वजह से आपको इज़्ज़त दी- पर लगता है आप इज़्ज़त के आदी नहीं! Personal attack नहीं -u constantly tag me ये fact है- पर facts से तो आपको परहेज़ है!

    स्वरा को बोला आंटी

    स्वरा को बोला आंटी

    अशोक पंडित ने ट्विटर पर भी ट्वीट किया और लिखा, आंटी जी जब कोई इंसान सही वक़्त पर शादी करता है तो बच्चे बड़े हो जाते हैं ! यह तो अपनी अपनी क़िस्मत है ! अब अगर किसी की शादी नहीं हो रही है या वो कर नहीं रहा या रही हो तो इसका मतलब थोड़ा है की वो उमर में छोटा या छोटी है ! अच्छा तो मेरा पूरा परिवार है !

    स्वरा ने साइबर स्टॉक का लगाया आरोप

    स्वरा ने साइबर स्टॉक का लगाया आरोप

    दोनों के बीच ट्विटर वॉर लगातार बढ़ती गई और एक्ट्रेस ने लिखा, अशोक अंकल! आप लगातार मुझे साइबर स्टॉक क्यूँ करते रहते हैं? बहुत डरावने है & ऐसा प्रतीत होता है कि आप मुझसे obsessed हैं! आपकी उम्र में ये सब शोभा नहीं देता। अपनी थोड़ी इज़्ज़त करिए!मैं NRC-NPR के लिए काग़ज़ दिखाने के ख़िलाफ़ थी, ट्रेन टिकट के लिए नहीं! #CommonSense

    ये भी पढ़ें

    ये भी पढ़ें

    अशोक पंडित की बहस इससे पहले भी कई सेलेब्स से हो चुकी है। सोनम कपूर और अशोक पंडित भी पहले ट्विटर पर अलीगढ़ मर्डर केस पर बहस छिड़ गई थी।

    English summary
    swara bhaskar ashok pandit twitter war controversy read it
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X