For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसानों पर विरोध के दौरान लाठीचार्ज, स्वरा भास्कर और ऋचा चड्ढा ने ऐसे किया रिएक्ट

    |

    दिल्ली में इस समय लगातार किसानों का सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी है और एक के बाद एक कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जोकि चौकाने वाली हैं। किसानों ने मंगलवार गणतंत्र दिवस वाले दिन लाल किले पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कई ऐसे वीडियो इस समय वायरल हो रहे हैं जिसमें किसानों पर जमकर लाठीचार्ज की जा रही है और इसको लेकर कई लोग सरकार के विरोध में हैं।

    Official- जॉन अब्राहम ने कर डाला ऐलान, ईद 2021 पर सलमान खान की 'राधे' से भिड़ेगी 'सत्यमेव जयते 2'Official- जॉन अब्राहम ने कर डाला ऐलान, ईद 2021 पर सलमान खान की 'राधे' से भिड़ेगी 'सत्यमेव जयते 2'

    किसानों के समर्थन में लोगों के पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैँ। इसके अलावा कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिन्होने किसानों के समर्थन में पोस्ट किया है और अपनी बात कही है। अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके साथ साथ ऋचा चड्ढा ने भी अपनी बात कही है।

    स्वरा भास्कर के कई पोस्ट इस मौके पर वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी कुछ पोस्ट किए हैं जिसमें वो किसानों को लेकर उल्टा सीधा बोलती नजर आ रही हैं और उनको आतंकवादी कह रही हैं। देखिए पोस्ट..

    स्वरा भास्कर

    स्वरा भास्कर

    अभिनेत्री स्वरा भास्कर विरोध और हिंसा की खबर पर रिएक्ट करते हुए एक Heart Broken इमोजी साझा किया था।

    ऋचा चड्ढा

    ऋचा चड्ढा

    अभिनेत्री ने एक पोस्ट रिट्वीट किया है जिसमें लिखा है.. इन लोगों को किसान आतंकवादी लगते हैं वो अपना अनाज खुद उगाएं।

    प्रकाश राज

    प्रकाश राज

    प्रकाश राज ने बैंगलोर से एक वीडियो साझा किया है और लिखा है कि.. कुछ लोग कह रहे हैं कि विरोध सिर्फ हरियाणा और पंजाब के किसान कर रहे हैं।

    प्रकाश राज

    प्रकाश राज

    किसान प्रोटेस्ट के विरोध में खड़ीं कंगना रनौत ने लिखा है..झुंड बनकर रह गए है, अनपढ़ गँवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आँगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आँगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गँवार देश का। शर्म कर लो आज।

    English summary
    Bollywood celebs like Swara Bhaskar and Richa chaddha reaction on Farmer Protest over Violence. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X