For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #JustIn: ऋतिक रोशन की इज़्जत बचाने के लिए एक्स वाइफ सुज़ैन रोशन ने कुछ कहा है!

    |

    कंगना रनौत ने रजत शर्मा की आप की अदालत के इंटरव्यू के बाद, ऋतिक रोशन की कोई इज़्जत बची नहीं रहने दी है। और अब ऋतिक रोशन का सपोर्ट करने मैदान में उतर गई हैं उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन रोशन।

    हालांकि दिलचस्प ये है कि अभी तक ऋतिक रोशन और राकेश रोशन ने कंगना के इल्ज़ामों का कोई जवाब नहीं दिया है। वहीं कंगना रनौत ने कहा कि मेरे पास अब खोने को कुछ नहीं है तो मैं केवल सच ही बोलूंगी।

    गौरतलब है कि कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन के बारे में कहा है कि वो जब शादीशुदा थे तभी उनका अफेयर चल रहा था। ऋतिक ने बताया भी था कि मैं अपनी पत्नी को परिवार की वजह से छोड़ नहीं सकता। पर हमारा कोई रिश्ता नहीं है। बाद में खुद सुज़ैन ने ऋतिक से तलाक मांग लिया था।

    suzanne-roshan-comes-in-support-of-hrithik-roshan

    अब ऋतिक रोशन तो शांत बैठे हैं लेकिन उनकी तरफ से सुज़ैन रोशन ने एक अजीब सा ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुज़ैन ने एक ट्वीट में कहा कि लोग प्लॉट बनाते हैं, दया बटोरते हैं लेकिन एक ना एक दिन सच ही सामने आता है। अब सुज़ैन क्या कह रही थीं पता नहीं।

    लेकिन ये तय हो गया कि ऐसे बुरे वक्त में भी वो ऋतिक का साथ नहीं छोड़ेंगी। वैसे उनके और ऋतिक के तलाक ने 10 बातें ज़रूर सिखा दी थीं -

    English summary
    Suzanne Roshan comes out in support of Hrithik Roshan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X