»   » 'मैं और ऋतिक रोशन अब दोस्त नहीं हैं...ना हो सकते हैं'

'मैं और ऋतिक रोशन अब दोस्त नहीं हैं...ना हो सकते हैं'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और यहां बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे मौजूद थे। लेकिन कुछ बातें हैं जिन्हें याद दिलाना कोई कभी नहीं भूलता और ऋतिक के जन्मदिन पर ये याद थीं सुज़ैन खान। उन्हें सबने काफी तंग किया।

और आखिरकार सुज़ैन को बोलना ही पड़ा कि वो ऋतिक रोशन की बर्थ डे पार्टी में इन्वाइटेड क्यों नहीं थीं। उन्होंने साफ साफ कहा कि मेरे और ऋतिक के बीच में कोई दोस्ती नहीं बची है, तो साथ में पार्टी करने का सवाल ही नहीं उठता। 
[SHOCK: ऋतिक रोशन और करीना कपूर की हर फिल्म....डिब्बाबंद!] 

हां हमारे बच्चे हमारे लिए बहुत मायने रखते हैं इसलिए अगर हम कभी साथ आते हैं तो उसकी वजह केवल ऋहान और ऋदान होते हैं। इसके अलावा मेरे और ऋतिक के बीच कोई बॉन्डिंग नहीं है।  गौरतलब है कि सुज़ैन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और सबको लगा था कि ऋतिक पार्टी में पहुंचेंगे पर ऐसा नहीं हुआ।
[ऋतिक Vs सलमान खान...हर फिल्म के लिए टक्कर] 

वैसे बीती बातों को भूल जाया जाए तो ऋतिक ने अपने जन्मदिन की पार्टी धमाकेदार तरीके से इंजॉय की। देखिए तस्वीरें -  
 

धूम मचा ले

धूम मचा ले

ऋतिक रोशन के बर्थ डे में लगभग सारा बॉलीवुड मौजूद था। ऋतिक ने 10 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाया और उनकी पार्टी धमाकेदार थी।

सुपरसेल्फी

सुपरसेल्फी

ऋतिक के जन्मदिन की ये सेल्फी हर जगह वायरल हो चुकी है। एक ही फ्रेम में ऋतिक - रणवीर और शाहरूख...रोज़ रोज़ कहां ऐसी तस्वीरें मिल पाती हैं।

केजो - अमीषा

केजो - अमीषा

करण जौहर ने ऋतिक रोशन को कभी खुशी कभी गम के साथ सुपरकास्ट दी थी वहीं ऋतिक ने अमीषा को कहो ना प्यार है जैसी स्टार्ट दी थी।

यारा मैं तो टल्ली....

यारा मैं तो टल्ली....

ऋतिक रोशन जब से अपने बैचेलर पैड में शिफ्ट हुए हैं वो बिंदास लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। लेकिन बच्चों के साथ साल में एक बार छुट्टियों पर जाना वो कभी नहीं भूलते हैं।

प्रीती के फेवरिट

प्रीती के फेवरिट

प्रीती ज़िंटा ने ये तस्वीर खुद शेयर की और लिखा कि ऋतिक उनके चंद पहले दोस्तों में से हैं, जब वो मुंबई आई थीं। और वो लकी हैं कि ये दोस्ती आज भी बरकरार है।

गर्ल गैंग

गर्ल गैंग

ऋतिक के जन्मदिन की पार्टी में लगभग पूरा बॉलीवुड दिखा। और एक ही फ्रेम में सोनाली बेंद्रे, गायत्री जोशी और शिल्पा शेट्टी को देखना काफी मज़ेदार था।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

पार्टी में शाहरूख खान भी थे और उन्होंने काफी समय बाद कोई पार्टी शुरू से लेकर अंत तक इंजॉय की। शाहरूख - ऋतिक की बॉन्डिंग ही कुछ ऐसी है।

एक खिलाड़ी एक हसीना

एक खिलाड़ी एक हसीना

ऋतिक रोशन लड़कियों के फेवरिट हैं और उनकी तस्वीरों से भी ये साफ हो ही जाता है। अब यूं ही थोड़ी ऋतिक रोशन को ग्रीक गॉड कहा जाता है।

मेरा पहला प्यार

मेरा पहला प्यार

ऋतिक और अमीषा ने कहो ना प्यार है से डेब्यू किया था और इस फिल्म ने बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

English summary
Suzanne Khan opens up on not being invited to Hrithik Roshan's birthday party and she has got a valid point.
Please Wait while comments are loading...