For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या गिरफ्तार हुईं थीं ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान? सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई

    |

    कोरोना काल के दौरान नियमों का उल्लंघन आपको काफी ज्यादा मुसीबत में डाल सकता है। इस समय एक खबर मुंबई से सामने आ रही है जहां पर रात को लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में एक खबर आई थी एक क्लब पार्टी करते हुए सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान को गिरफ्तार कर लिया गया। जैसे ही ये खबर सामने आई लोग इसपर प्रतिक्रिया देने लगे थे और काफी चर्चा में ये खबर रही।

    पीएम मोदी को टैग कर करण जौहर ने कर डाला ये ऐलान, इन सीरीज के साथ मनाएंगे आजादी के 75 सालों का जश्नपीएम मोदी को टैग कर करण जौहर ने कर डाला ये ऐलान, इन सीरीज के साथ मनाएंगे आजादी के 75 सालों का जश्न

    अब खबर है कि सुजैन खान ने इस बात पर अपना जवाब दिया है और गिरफ्तारी पर बात कही है। उन्होने सफाई देते हुए कहा है कि उनको गिरफ्तार बिल्कुल नही किया गया है और ये सारी बातें सरासर गलत हैं।

    उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है... 'उस रात मैं अपने दोस्त जन्मदिन पर गई थी और हम डिनर पर थे। मैं वहां अकेले नही थी बल्कि कई और मित्र थे।

    Recommended Video

    Sussanne Khan spotted with IAS officer Abhishek Singh at Bandra Police station |FilmiBeat

    हम वहीं पर थे कि रात को करीब ढाई बजे अथॉरिटीज ने क्लब में एंट्री की थी और मैनेजमेंट से उनकी बातचीत चल रही थी। उनके बीच में कुछ बातें चल रहीं थी। इसके बाद उन्होने वहां पर मौजूद सभी गेस्ट को 3 घंटे इंतजार करने के लिए कहा था। लेकिन सुबह करीब 6 बजे हम सभी को उन्होने जाने दिया था।

    लेकिन जो जानकारी और खबरें मीडिया में चल रही हैं कि गिरफ्तारी हुई है वो पूरी तरह से गलत और बेबुनिया है।' सुजैन खान के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैँ।

    English summary
    Superstar Hrithik roshan's ex-wife Sussanen khan slams all report that she was Arrested last night.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X