For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''मैं अभी भी चाहता हूं कि ऋतिक और सुजैन फिर से साथ हो जाएं''

    |

    ऋतिक रोशन और सुजैन खान को एक समय तक बॉलीवुडे बेस्ट कपल्स में से एक माना जाता था लेकिन उनके अचानक अलग होने की खबर ने सबको चौंका दिया था। दोनो का रिश्ता करीब 13 साल तक एक साथ और बाद में दोनो में अलग हो गए। हालांकि अक्सर दोनो साथ में नजर आते रहते हैं और ऐसी खबरें भी आई थी कि हो सकता है दोनो फिर एक साथ हो जाएं। अब इस खबर पर ऋतिक रोशन के ससुर जी यानि सुजैन खान के पिता संजय का बयान आया है।

    चल रही थी शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी, पुलिस ने डाला रंग में भंग, ये था कारणचल रही थी शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी, पुलिस ने डाला रंग में भंग, ये था कारण

    उनका कहना है कि सच में वो चाहते है कि दोनो एक साथ फिर से आ जाएं। इसका मतलब ये है कि अभी कुछ ऐसा नहीं हुआ है कि दोनो परिवारों के बीच किसी तरह की दरार आई हो। गौरतलब है कि संजय खान इस समय अपनी आत्मकथा लॉंच की है.. जिसका नाम द मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ है।

    करीब एक सप्ताह पहले उन्होने इस किताब को आम कर दिया है। बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच क्या हुआ था और क्यों अलग हो गए थे इस बात का आज तक किसी को भी पता नहीं चल पाया है।

    अगर दोनो फिर से साथ आ जाते है तो निश्चित ही काफी अच्छा होने वाला है। फिलहाल ऋतिक रोशन इस समय फिल्म सुपर 30 को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं और इसके प्रमोशन की शुरुआत करने वाले हैं। काफी समय के बाद वो बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने जा रहें हैं।

    English summary
    Sanjay khan speaks that he really wants that Hrithik roshan and Sussanne khan get back together again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X