For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी, तलाक फिर दोस्त: लॉकडाउन में सुजैन-ऋतिक साथ, Ex हसबैंड पर कही ये बड़ी बात

    |

    लॉकडाउन में सुजैन खान ऋतिक रोशन के साथ ही रह रही हैं। उन्होंने हालिया इंटरव्यू में बताया कि ये एक बेहतरीन समय है कि वह बच्चों के साथ अच्छा समय बिता पा रही हैं। ऋतिक रोशन से तलाक होने के बाद भी दोनों के बीच आज भी बेहतर रिश्ता है। आज भी सुजैन-ऋतिक एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते हैं। बच्चों की अच्छी परवरिश हो, दोनों इस पर ध्यान दे रहे हैं।

    'तेरे बिना' गाने पर फैंस का रिएक्शन, तारीफ के साथ निकाली ये कमी- सलमान-जैकलीन की केमिस्ट्री धुंआधार'तेरे बिना' गाने पर फैंस का रिएक्शन, तारीफ के साथ निकाली ये कमी- सलमान-जैकलीन की केमिस्ट्री धुंआधार

    हाल में ही वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन व बच्चों को लेकर तमाम बातें सुजैन खान ने की। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन में हम कैसे अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वह फिटनेस के साथ साथ सभी के स्वास्थ्य को लेकर भी तमाम एक्टिविटी करते हैं।

    वहीं सुजैन ने ये भी बताया कि ऋतिक रोशन ने क्या क्या आइडिया दिया जिसे वह अपने क्वारंटाइन डेज को बेहतर बना सकते हैं।

    सुजैन ने की ऋतिक रोशन की तारीफ

    सुजैन ने की ऋतिक रोशन की तारीफ

    वह कहती हैं, ऋतिक दुनिया के बेस्ट जिम ट्रेनर हैं, वह उनके साथ जिम करती हैं। वह एक्स हसबैंड की दी हुई टिप्स को फॉलो करती हैं।

    ऋतिक ने दिया आइडिया

    ऋतिक ने दिया आइडिया

    सुजैन खान ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के लिए स्पेशल डे प्लान बनाया है। इसमें ऋतिक का आइडिया था कि सभी सारा दिन साथ रहे और एक घंटे का समय खुद को दें। साथ ही हफ्ते में पांच किताब पढ़ें।

    क्यों लिया सुजैन खान ने ऋतिक के घर रहने का निर्णय

    क्यों लिया सुजैन खान ने ऋतिक के घर रहने का निर्णय

    सुजैन ने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने ऋतिक रोशन के घर पर ठहरना ज्यादा सही समझा। ऋतिक और उन्होंने मिलकर तय किया कि इन दिनों बच्चों को दोनों पैरेंट्स का साथ मिलेगा। सभी साथ में इस मुश्किल समय को अच्छे से बिता पाएंगे।

    ऋतिक और सुजैन का तलाक

    ऋतिक और सुजैन का तलाक

    ऋतिक और सुजैन ने साल 2014 में तलाक लिया। कहा जाता है कि काइट्स फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस से नजदिकियां बढ़ने के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई। हालांकि सुजैन और ऋतिक ने कभी भी मीडिया या पब्लिक में किसी पर आरोप नहीं लगाए। बल्कि ऋतिक के पक्ष में हमेशा सुजैन साथ देती ही दिखी हैं।

    शादी, तलाक फिर दोस्त

    शादी, तलाक फिर दोस्त

    सुजैन और ऋतिक का तलाक बेशक हो चुका हो लेकिन बच्चों के मामले में दोनों ने हमेशा एकता दिखाई है। हमेशा दोनों ने साथ मिलकर बच्चों की परवरिश की है। किसी वेकेशन पर जाना हो या यूं लॉकडाउन में साथ रहना, दोनों का मकसद हमेशा बच्चों को भरपूर प्यार देना होता है।

    English summary
    sussanne khan live with hritik roshan in lockdown open about ex husband
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X