India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तस्वीर पर किया ऐसा कमेंट?

    |

    ऋतिक रोशन ने सुजैन खान को जबसे तलाक दिया है वो काफी ज्यादा चर्चा में है और इस वक्त तो उनका नाम सबा आजाद के साथ जुड़ रहा और उनको लेकर सोशल मीडिया पर धमाका होता रहता है। लेकिन अब कुछ ऐसा देखने को मिला है जो कि शायद इससे पहले आपने नहीं देखा होगा। दरअसल खुद सुजैन खान ने सबा आजाद की तारीफ की है। सबा ने इंस्टाग्राम पर एक कमर्शियल पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह काफी देसी पोशाक में सजी हैं, तो सुजैन उन्हें प्यार से नहलाने से नहीं रोक सकीं।

    सारा अली खान ने सबके सामने सलमान खान को कहा अंकल, IIFA 2022 से वीडियो हुआ वायरल!सारा अली खान ने सबके सामने सलमान खान को कहा अंकल, IIFA 2022 से वीडियो हुआ वायरल!

    "बहुत सुंदर साबू," पोस्ट पर ऋतिक की पूर्व पत्नी ने टिप्पणी की। " उनका जवाब देते हुए सबा ने लिखा, "@suzkr थैंक्स माय सूज !! अपनी छुट्टियों की कहानियों को प्यार करना - उन्हें आते रहना।"

    Hrithik Roshan Ex-Wife Sussanne Khan कहां को निकली यूं अकेले ? Watch video | FilmiBeat

    इस दौरान ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी और गर्लफ्रेंड को बात करते हुए देखा गया। हालांकि ऋतिक रोशन की तरफ से किसी तरह का कोई कमेंट सबा आजाद की तस्वीर पर नहीं आया है।

    सबा न केवल ऋतिक के परिवार द्वारा आयोजित पार्टियों में शामिल हो रही हैं, बल्कि वह अभिनेता के साथ करण जौहर की 50 वीं पार्टी में भी शामिल हुईं।

    दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक और सबा का रोमांस ट्विटर पर शुरू हुआ, दोनों ने सीधे संदेशों के माध्यम से चैट करना शुरू कर दिया और प्रेमी के रूप में समाप्त हो गए। वर्कफ्रंट पर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म काफी शानदार होने वाली है।

    English summary
    Sussanne Khan did such a comment on the picture of Hrithik Roshan's girlfriend Saba Azad? Fans also reacting on this picture.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X