For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुष-अकरम जैसे और भी है प्रेमी जोड़े..

    |

    आज चारों ओर ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन और पू्र्व क्रिकेटर वसीम अकरम की शादी की बात हो रही है। कहा जा रहा है कि सुष-वसीम दोनों दुबई में इस महीने के अंत में शादी करने वाले हैं। लेकिन अभी तक दोनों ही ओर से इस मामले की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है।

    दोनों को साथ-साथ कई इवेंट में देखा जाता है। दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते भी पाये जाते हैं। जो कि लोगों को बातें बनाने पर मजबूर करता हैं। जहां वसीम अपनी बीवी के इंतकाल के बाद अपनी लाइफ में तन्हा हैं वहीं दूसरी ओर सुष्मिता सेन ने भी कह रखा है कि वो इस साल हर हाल में शादी कर लेंगीइसलिए सुष-अकरम की शादी की बात लोगों के सामने आयी है।

    वैसे क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्शन कोई नयी बात नहीं हैं। इससे पहले भी कई क्रिकेट सितारे, बॉलीवुड हसीनाओं के प्रेम में फंस चुके हैं। इनमें से तो कई शादी के बंधन में बंध गये तो कई केवल प्रेम-प्रसंग और गॉसिप के बाजार तक ही सीमित रहे ।

    आईये डालते हैं ऐेसे ही कुछ चर्चित जोड़ो पर एक नजर

    नवाब मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर

    नवाब मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर

    क्रिकेट की दुनिया के टाइगर मंसूर अली खान का दिल बॉलीवुड की कली शर्मिला टैगोर पर इस कदर आया कि उन्होंने शर्मिला को हिंदू होने के बावजूद अपनी बेगम बनाया। शर्मिला ने भी हंसते-हंसते अपने प्यार के लिए अपना धर्म भी बदल दिया।

    इमरान खान-जीनत अमान

    इमरान खान-जीनत अमान

    एक वक्त था जब पाकिस्तानी क्रिकेट स्टार इमरान खान और बॉलीवुड हॉट बेब जीनत अमान के प्रेम के चर्चे काफी गर्म थे। कहा जाता है कि इमरान जीनत से शादी नहीं करना चाहते थे जिसके कारण जीनत और इमरान का ब्रेकअप हुआ था।

    रीना रॉय-मोहसिन खान

    रीना रॉय-मोहसिन खान

    बॉलीवुड अदकारा रीना रॉय ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की थी। लंबे अफेयर के बाद हुई यह शादी हालांकि लंबे समय तक चली नहीं और दोनों का तलाक हो गया। लेकिन रीना के चलते मोहसिन ने बॉलीवुड में काम भी किया था।

    नीना गुप्ता-विवयन रिचर्डस

    नीना गुप्ता-विवयन रिचर्डस

    अस्सी के दशक में नीना गुप्ता-विवयन रिचर्डस का अफेयर भी खूब परवान चढा था। नीना तो विवयन की बच्ची की मां बन गयी थी लेकिन दोनों ने शादी नहीं की और नीना वेस्टइंडीज छोड़कर हमेशा के लिेए भारत आ गयीं।

    अजहर-संगीत बिजलानी

    अजहर-संगीत बिजलानी

    अजहर ने भी अपनी पत्नी को तलाक देकर संगीता से शादी की थी। लंबे समय तक चला इनका अफेयर काफी सुर्खियों में था। दोनों ने लंबे विवाद के बाद शादी की थी। आज भी इनके बीच में खटपट की खबर आती रहती है।

    किम शर्मा-युवराज सिंह

    किम शर्मा-युवराज सिंह

    इंडियन टीम के कैसेनोवा कहे जाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री किम शर्मा का भी लंबा अफेयर रहा लेकिन दोनों लंबे समय तक ऱिलेशनशिप में रहने के बावजूद अलग हो गये कहा जाता है कि युवी की मां शबनम को किम पसंद नहीं थीं।

    महेन्द्र सिंह धोनी-दीपिका पादुकोण

    महेन्द्र सिंह धोनी-दीपिका पादुकोण

    भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी कभी दीपिका के प्यार में गिरफ्तार थे लेकिन ना जाने फिर क्या हुआ जिसके कारण यह प्यार परवान नहीं चढ़ पाया और धोनी ने साक्षी से शादी कर ली।

    हरभजन सिंह-गीता बासरा

    हरभजन सिंह-गीता बासरा

    भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बासरा के चर्चे भी जगजाहिर हैं। दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले हैं। भज्जी इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से दूर गीता का करियर संवारने में लगे हुए हैं। इसलिए वो पंजाबी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    जहीर खान-ईशा शेरवानी

    जहीर खान-ईशा शेरवानी

    जहीर खान की भी पसंद बॉलीवुड सुंदरी ईशा शेरवानी रही हैं। हालांकि आज दोनों साथ नहीं हैं लेकिन कहा जाता है कि दोनों लंबे समय तक लिवइन रिलेशन में थे। ब्रेक अप होने के बाद दोनों की ही लाइफ में अभी कोई नहीं आया है इसलिए दोनों के चाहने वालों को उम्मीद है कि दोनों फिर से एक हो सकते हैं।

    सुष्मिता सेन- वसीम अकरम

    सुष्मिता सेन- वसीम अकरम

    इसलिए अफवाओं का बाजार काफी गर्म है और कहा जा रहा है कि सुष-अकरम भी दुबई में शादी करने वाले हैं। लेकिन अभी तक दोनों ही ओर से इस मामले की पुष्टि नहीं हुई है।

    English summary
    Sushmita Sen marrying Wasim Akram. Here are the list of famous and infamous bollywood-cricketers affairs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X