»   » शादी जरुर करुंगी और वो भी धूम धाम से- सुष्मिता सेन

शादी जरुर करुंगी और वो भी धूम धाम से- सुष्मिता सेन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं सुष्मिता सेन का कहना है कि वो समाजिक परंपरा को नहीं मानतीं। वो जब शादी करना चाहेंगी तभी करेंगी। सुष्मिता सेन ने कहा कि समाज ने ये कुछ नियम बना रखे हैं हर एक इंसान के लिए कि उसे 18 साल तक शादी करके 27 साल तक बच्चे पैदा कर लेने चाहिए। लेकिन असल में जब भी आपको अपने लिए परफेक्स इंसान मिले तभी आपको शादी करनी चाहिए। ऐशा नहीं है कि किसी से भी आपको शादी करके बस बच्चे पैदा करने हैं। हालांकि सुष्मिता ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो कभी शादी नहीं करेंगी लेकिन सही इंसान के मिलने पर।

सुष्मिता सेन हाल ही में एक ईवेंट के दौरान मीडिया से मुखातिब हुईं और उसी दौरान सुष्मिता सेन से मीडिया ने शादी के बारे में पूछा क्योंकि उन्हीं की समकालीन अभिनेत्रियों जैसे विद्या बालन, रानी मुखर्जी लगभग सभी ने शादी कर ली है और सभी सैटल हो चुकी हैं। ऐसे में सुष्मिता सेन को भी अब शादी को लेकर सीरियस हो जाना चाहिए। लेकिन सुष्मिता ने कुछ इस तरह जवाब दिया- मुझे नहीं लगता कि मुझे सामाजिक व्यवस्था के साथ चलना चाहिए। यह व्यवस्था हमारे समाज ने बनाई है कि 18 साल तक ग्रेजुएट हो जाएं, 22 साल तक शादी कर लें और 27 साल तक पहला बच्चा पैदा कर लें।

सुष्मिता ने आगे कहा मैं इस व्यवस्था में यकीन नहीं रखती, हर व्यक्ति का डीएनए अलग है। मैं निश्चित तौर पर शादी करुंगी और माशा अल्लाह बहुत खूबसूरत होगी मेरी शादी। तो कुल मिलाकर सुष्मिता सेन का कहना है कि वो शादी की व्यवस्था में तो यकीन रखती हैं लेकिन उसके लिए किसी निश्चित उम्र के होने की बात पर उन्हें यकीन नहीं है। वो जब भी किसी परफेक्ट इँसान से मिलेंगी तो वो शादी कर लेंगी।

English summary
Sushmita Sen says she will definitely marry and her marriage will be very beautiful. Sushmita recently interacted with media and she said she dont believe in any right age for marriage. When she will get a perfect person she will surely get married.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi