For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिगड़ा बैलेंस OOPS मोमेंट का शिकार हुईं सुष्मिता सेन, VIDEO देख फैंस हुए हैरान

    |

    बॅालीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। सुष्मिता सेन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जहां पर एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। इस दौरान वह कैमरे में भी कैद हो गई हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन का यह वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा है।

    यह मामला है एक स्टोर के पास का। हाल ही में सुष्मिता सेन ने मुंबई के एक ज्वैलरी स्टोर पर देखा गया है। जहां पर अपने अंदाज में सुष्मिता सेन काफी ग्लैमरस और बोल्ड दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान सुष्मिता सेन के साथ हादसा हो गया है। स्टोर से बाहर निकलते हुए सुष्मिता सेन बुरी तरह से ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है।

    हुआ यूं कि सुष्मिता सेन जैसे ही स्टोर से बाहर निकलीं। तो वहां पर कैमरे के साथ मीडिया की लाइन लग गईं। पैपराजी के सामने कैमरे के लिए सुष्मिता सेन पोज देने लगीं। सुष्मिता सेन के लिए उनकी हाई हील्स परेशानी बन गई। सुष्मिता सेन कैमरे के लिए आगे बढ़ने के लिए पोज देने लगीं। लेकिन अचानक से ही सुष्मिता सेन का पैर स्लिप होने लगा। ऐसे में सुष्मिता सेन ने खुद का ध्यान देते हुए तेजी से खुद को बचाना शुरू कर दिया।

    सुष्मिता सेन खुद को बचाने लगती हैं और उनके मुंह से निकलता है अरे बार रे। अभी गिरते-गिरते बचे। सुष्मिता सेन ने यहां पर खुद को संभाला। इंटरनेट पर सुष्मिता सेन का .यह वीडियो काफी देखा जा रहा है। वैसे बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या रिलीज हुई थी। इस सीरीज के हिट होने के बाद जल्द ही आर्या 2 में नजर आयेंगी। इसके साथ इंटरनेट पर अपनी फिटनेस और योग को भी लेकर सुष्मिता सेन को काफी पसंद की जाती हैं। 45 साल की उम्र में भी सुष्मिता सेन को उनके ग्लैमर के लिए पहचाना जाता है। voompla ने इसका वीडियो अपलोड किया है।

    English summary
    Sushmita Sen oops moment viral on internet watch full video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X