For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोई मुझे आयटम नंबर दे दे : सुष्मिता सेन

    By Priya Srivastava
    |

    सुष्मिता सेन ने शुरुआती दौर से लेकर अब तक जितनी भी फिल्में की, उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिल पायी है। लेकिन इसके बावजूद उनकी कोशिशें जारी हैं। पिछले काफी समय से उनकी कोई फिल्म देखने को नहीं मिली। मगर अब सुष्मिता किसी फिल्म में आयटम नंबर करके वापसी करना चाहती हैं, चूंकि वह जानती हैं कि इन दिनों आयटम नंबर का क्रेज बहुत ज्यादा है।

    सुष्मिता कहती हैं कि वास्तव में वह एक आयटम नंबर करना चाहती हैं। सुष्मिता ने कहा कि मेरी कोशिश यही है कि मैं अच्छे काम के साथ वापसी करूं। लेकिन मैं भेड़चाल में शामिल नहीं होना चाहता। तब लोगों को लगा कि मैं साडियों में भडकीली भूमिकाएं करती हुई नजर आऊंगी। मगर जब मैंने फिल्म चिंगारी की तो लोग मुझसे नफरत करने लगे।

    मगर मैं हमेशा प्रयोग करती रहना चाहती थी। और यह सिलसिला आज भी जारी है। और पसंद आने पर ही किसी फिल्म के लिए हां कहना चाहती हूं। उन्होंने बताया कि मैं नयी पटकथाओं को सुन रही हैं और जल्दी ही वापसी करने के मूड में हैं। तो अब देखना यह है कि उनकी वापसी दर्शकों को वाकई कितनी पसंद आती है।

    ;

    English summary
    Sushmita Sen, who did item numbers in movies like Fiza and Nayak, wants to get back into the dancing mode and is keen on doing a raunchy item number.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X