For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जून में GOOGLE पर सबसे ज्यादा सुशांत सिंह राजपूत सर्च, मौत का कारण और ये सब ढूंढा गया

    |

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इस बीच गूगल की नई डिटेल सामने आई है, जिसमें ये बात सामने आई है कि गूगल पर सबसे ज्यादा सुशांत सिंह राजपूत को सर्च किया गया था। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया। इसके बाद लगातार सुशांत को गूगल पर सर्च किया गया। सुशांत के बाद दूसर नंबर पर सूर्य ग्रण, फादर्स डे फिर कोरोना वायरस वैकसीन को सर्च किया गया।

    सुसाइड से कुछ देर पहले सुशांत ने गूगल पर अपना ही नाम किया सर्च, मोबाइल से जुड़ी रिपोर्ट में खुलासा !सुसाइड से कुछ देर पहले सुशांत ने गूगल पर अपना ही नाम किया सर्च, मोबाइल से जुड़ी रिपोर्ट में खुलासा !

    Sushant Singh Rajput: June में Google पर सबसे ज्यादा बार Search किए गए सुशांत | FilmiBeat

    जून में गूगल पर सबसे ज्यादा जिसे सर्च किया गया, वह सुशांत सिंह राजपूत थे। वहीं दूसरे स्थान पर सूर्य ग्रण रहा। दरअसल 21 जून को सूर्य ग्रहण पड़ा था, जिसे 4,550% देश में सर्च किया गया। इसी दिन फादर्स डे था। जो कि सर्च के मामले में 1,050 फीसदी बढ़ोत्तरी तीसरे नंबर पर रहा।

    बता दें हाल में ही सुशांत को लेकर चौंकाने वाली डिटेल सामने आई थी। मीडिया रिपोर्ट का दावा था कि जांच में सामने आया है कि सुशांत ने खुदकुशी करने से पहले गूगल पर करीब सवा-दस बजे खुद का नाम गूगल पर सर्च किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने नाम से जुड़े आर्टिकल भी पढ़े थे।

    गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च

    गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च

    जून में गूगल पर सर्च देखें तो, आप सुशांत सिंह राजपूत के सबसे ज्यादा सर्च होने की वजह से नंबर वन पर पाएंगे। वहीं दूसरे नंबर पर सूर्य ग्रहण, तीसरे पर ग्रहण और चौथे पर फादर्स डे नजर आएगा।

    सुशांत की सुसाइड या मर्डर..

    सुशांत की सुसाइड या मर्डर..

    ये जो तस्वीर आप देख रहे हैं, ये हमने गूगल ट्रेंड से ली है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ जो शब्द सर्च किए गए हैं वह हैं। ये कुछ इस तरह से हैं, सुसाइड, अंतिम संस्कार, जीजा, मर्डर आदि।

    ये सब सर्च

    ये सब सर्च


    सुशांत सिंह राजपूत को लेकर जून में फैंस व लोगों ने खूब सर्च किया। इतना की नंबर वन पर इसी नाम को ढूंढा गया। इसके साथ लोगों ने ये भी सर्च किया।

    सुशांत की तस्वीरों को भी खूब खोजा गया

    सुशांत की तस्वीरों को भी खूब खोजा गया

    सुशांत सिंह राजपूत लेटेस्ट न्यूज, सुशांत सिंह राजपूत फोटो...ये सब वहीं कीवर्ड्स हैं जो लोगों ने गूगल पर सर्च किए।

    सुशांत सिंह की मौत का कारण-ये भी किया गया सर्च

    सुशांत सिंह की मौत का कारण-ये भी किया गया सर्च

    सुशांत सिंह राजपूत के सोशल मीडिया अकाउंट को भी गूगल पर सर्च किया गया। जैसे सुशांत सिंह राजपूत इंस्टाग्राम, सुशांत सिंह राजपूत ट्विटर। साथ ही 20वें नंबर पर सुशांत सिंह राजपूत डेथ रिजन भी सर्च किया गया।

    English summary
    Sushant Singh Rajput was most-searched topic in June on Google sushant death reason and these are search
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X