For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवंबर में होनी थी सुशांत सिंह राजपूत की शादी, सोमवार को होगा अंतिम संस्कार

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह कर अपने दोस्त, परिवार, साथियों और फैन्स को बहुत बड़ा झटका दे दिया। अब उनके भाई ने कंफर्म किया है कि सुशांत सिंह राजपूत नवंबर में शादी करने वाले थे और इसकी तैयारियां चल रही थीं।

    बिहार में रहने वाले सुशांत के चचेरे भाई ने बताया कि हम सब शादी की तैयारियां कर रहे थे और मुंबई जाने के लिए तैयार थे। नवंबर में शादी होनी थी।

    Sushant Singh Rajput :November में क्या Rhea Chakraborty से करने वाले थे Sushant ? | FilmiBeat

    हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि शादी किससे होनी थी। कुछ लोगों का कयास है कि सुशांत सिंह राजपूत अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

    वहीं सुशांत के पिता जो फिलहाल पटना में है, सोमवार को 11 बजे मुंबई आएंगे जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सुशांत के निधन से उनके दोस्त और फैन्स सदमे में हैं।

    राजकुमार राव का भावुक पोस्ट

    राजकुमार राव का भावुक पोस्ट

    राजकुमार राव ने ट्वीट करते हुए लिखा - ये बहुत ही गलत है। तुम इतनी जल्दी चले गए। मैं हमेशा सिनेमा और अभिनय पर हमारी चर्चाएं याद रखूंगा। भाई तुम्हें बहुत मिस करूंगा। भगवान तुम्हारे परिवार को शक्ति दे। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

    धोनी बने थे तो कमाल

    धोनी बने थे तो कमाल

    सुशांत सिंह राजपूत की याद में धोनी फैन्स ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सुशांत ने दिन में 4 महीने तक दिन में 225 बार धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की प्रैक्टिस की थी।

    हद हो गई

    हद हो गई

    लोगों ने आज तक पर गुस्सा दिखाते हुए कहा कि आज तक किसी की मौत को इस तरह से कवर करता है।

    मेंटल हेल्थ ज़रूरी

    मेंटल हेल्थ ज़रूरी

    एक यूज़र ने मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए लिखा - मानसिक स्वास्थ्य बेहद ज़रूरी होता है। आप कभी नहीं जान सकते कि किसी की मुस्कुराहट के पीछे कितना दर्द छिपा है। अपने दोस्तों से बात करिए, परिवार से बात करिए। कुछ लोग आपको इरिटेट कर सकते हैं लेकिन उनकी मानसिक स्थिति समझने की कोशिश करिए।

    ऐसे ही याद रखना

    ऐसे ही याद रखना

    एक ऐसा अभिनेता जो अपनी कला के प्रति समर्पित था। एक बेहतरीन डांसर। एक ऐसा हीरा जो अपनी जगह से उठा और बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया। एक ऐसा इंसान जो अपनी मुस्कुराहट से परेशानियां दूर कर लेता था। उसे ऐसे ही याद रखा जाना चाहिए।

    वो इंसान जीना चाहता था

    वो इंसान जीना चाहता था

    एक फैन ने सुशांत के लिखे सपनों की लिस्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा - वो इंसान जीना चाहता था। उसके पास सपने थे। उन सपनों को पूरा करने की चाह थी। फिर वो आत्महत्या कैसे कर सकता है? अभी भी समझ ही नहीं पा रहा।

    5 मई का इंस्टाग्राम पोस्ट

    5 मई का इंस्टाग्राम पोस्ट

    सुशांत ने 5 मई को ये इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने वो सब कुछ करने की कोशिश की जो वो कर सकते थे। जो उनके बस में था। मुझे ये बात हमेशा सताएगी।

    यादगार करियर

    यादगार करियर

    एक फैन ने सुशांत की याद में उनके किरदारों से जुड़ा ये पोस्टर बनाया।

    बहुत याद आओगे

    बहुत याद आओगे

    साल 2020 को बहुत सारी चीज़ों के लिए याद किया जाएगा। ये उनमें से एक होगी। ये बताता है कि हम सब की ज़िंदगी में मानसिक रूप से ठीक होना भी कितना ज़रूरी है।

    निजी स्तर पर जानते

    निजी स्तर पर जानते

    ऐसा लग रहा है कि हमने अपने बीच का कोई इंसान खो दिया है। कोई ऐसा जिसे हम सब निजी स्तर पर भी जानते थे।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput’s last rites will take place on monday. His cousin confirmed that he was getting married in November.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X