For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डेनमार्क बेस्ड आन्त्रप्रेन्योर का खुलासा- गरीब बच्चों के लिए ऐप बनाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई ऐसे सवाल हैं जिसके जवाब लोग ढूंढ रहे हैं और काफी ज्यादा परेशान हैं। उनको लेकर आए दिन कई बड़े बड़े खुलासे होते रहते हैं। अभिनेता को लेकर मशहूर था कि वो बड़े बड़े सपने देखते थे और उनको पूरा करने के लिए मेहनत करते थे। इस समय भी उनको लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है और वो ये है कि सुशांत सिंह राजपूत एक एप्लीकेशन बनाने वाले थे। वो इस ऐप के जरिए गरीबों की मदद करने के बारे में काम कर रहे थे।

    राखी सावंत ने कंगना रनौत से पूछा सवाल- 'मुंबई POK है तो यहां वापस क्यों आ गईं?'

    खबरों की मानें तो अभिनेता आर्टिफिशल इंटेलिजेंस पर आधारित एक मोबाइल ऐप बनाने में बिजी थे और इस बात की जानकारी तब हुई जब डेनमार्क बेस्ड सिंह-आंत्रप्रेन्योर एरियन रोमल ने इसकी जानकारी दी। उन्होने बताया कि सुशांत का ये ऐप गरीबों की मदद के लिए था।

    इसके अलावा रोमल ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक पार्टी को लेकर भी खुलासा किया था जिसमें शराब पीने से मना कर दिया था। उन्होने कहा कि अभिनेता पूरी तरह से अपनी डायट को लेकर कितने स्ट्रिक्ट थे।

    रोमल आगे इस बात की जानकारी आईएएनएस को दी थी और बताया था कि वो आर्टिफिशल इंटेलिजेंस या AI का इस्तेमाल करके भारत के गरीबों की हेल्प करने को लेकर कुछ बड़ा प्लान कर रहे थे।

    रोमल बीते साल मुंबई में ही सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे जिसके बाद दोनों के बीच इसको लेकर काफी सारी बातें हुए थीं और दोनों सीरीयस थे। हालांकि सुशांत ने ज्यादा इसके बारे में कुछ नहीं बताया था।

    English summary
    Sushant singh rajput wanted to develop a Mobile app for Poor children. This news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X