For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा वीडियो वायरल, रिया चक्रवर्ती ने किया था रिकॉर्ड- फैंस उठा रहे हैं सवाल

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जारी है। फिलहाल नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में लिया गया है। रिया ने जमानत के लिए मुंबई की एक सत्र अदालत का दरवाजा खटखटाया है, जिस पर आज यानी गुरुवार को सुनवाई हुई। कोर्ट शुक्रवार को फैसला सुनाएगी।

    वहीं, इस बीच सुशांत सिंह राजूत के दो अनदेखे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन दोनों को वीडियो को रिया चक्रवर्ती ने ही रिकॉर्ड किया है, जिसमें दोनों लूडो खेलने और दवाई लेने जैसी बातें कर रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत बिल्कुल बच्चों जैसा बर्ताव करते दिख रहे हैं। जिसे देखकर लोग सवाल उठा रहे हैं।

    ज़ी न्यूज द्वारा दिखाए गए इस वीडियो को रिया के फोन से रिकॉर्ड किया गया है। सुशांत ने अपने हाथों में एक किताब पकड़ी है। रिया सुशांत से पूछती हैं, तुम्हारे कान किस कलर के हैं, इस पर सुशांत कहते हैं- पिंक। फिर रिया पूछती हैं, तुम किस कलर हैं, इस पर सुशांत जवाब देते हैं-पिंक। फिर रिया उन्हें हैंडसम कहती हैं।

    रिया- सुशांत का वीडियो

    रिया- सुशांत का वीडियो

    रिया पूछती हैं, क्या कर रहे हो, सुशांत हाथ में लोडेड नाम की बुक लिए हैं और बताते हैं- Loaded। फिर रिया कहती हैं, तुम हारे न लूडो में। सुशांत कहते हैं कि जीता भी तो था। फिर सुशांत कहते हैं 1+1=0। इस पर रिया कहती हैं, नहीं बाबू अपने आप को जीरो नहीं बोलते।

    दूसरे वीडियो में हो रही दवाई की बात

    दूसरे वीडियो में हो रही दवाई की बात

    दूसरे वीडियो में सुशांत एक सोफे पर बैठे हुए हैं जहां रिया एक बार फिर उनका वीडियो बना रही हैं। वो उनकी तारीफ करती हैं कि वो काफी क्यूट और हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं ऑफ कैमरा एक व्यक्ति पूछता कि क्या उन्होंने अपनी दवाई ली। सुशांत बताते हैं कि हां उन्होंने दवाई ले ली है। लेकिन रिया कहती हैं कि उन्होंने सिर्फ सुबह की दवाई ली है।

    लिव-इन रिलेशनशिप में थे

    लिव-इन रिलेशनशिप में थे

    बता दें, रिया और सुशांत एक साल से डेट कर रहे थे और काफी वक्त से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। सुशांत के निधन से एक हफ्ते पहले ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था।

    14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

    14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत

    रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की धारा 89 (c), 20 (b), 27 (a), 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया है। उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया है। वह 22 सिंतबर तक जेल में रहेंगी।

    भाई से ड्रग्स मंगवाती थीं रिया

    भाई से ड्रग्स मंगवाती थीं रिया

    एनसीबी ने यह कहा है कि रिया एक ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य है, जो ड्रग खरीद के लिए पैसे का प्रबंधन करती थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया ने एनसीबी के सामने कई बातों को कबूला है, कई अहम खुलासे किये हैं। रिया ने ड्रग्स चैट की बात कबूली। और यह भी माना है कि वह अपने भाई शौविक चक्रवर्ती से ड्रग्स मंगवाती थीं।

    2017 से सक्रिय

    2017 से सक्रिय

    रिपोर्ट में बताया गया कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के मोबाइल फोन और लैपटॉप की फरेंसिक जांच से पता चला है कि ड्रग्स के इस खेल में रिया चक्रवर्ती और शौविक 2017 से शामिल थीं।

    '80 प्रतिशत बॉलीवुड सितारे ड्रग्स लेते हैं', जमानत याचिका के दौरान रिया चक्रवर्ती का खुलासा- रिपोर्ट

    English summary
    Sushant Singh Rajput’s unseen videos shot by his girlfriend Rhea Chakraborty are going viral on social media. Watch the videos here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X