For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चंबल में करेंगे सुशांत सिंह राजपूत अगली फिल्म की शूटिंग..

    By Shweta
    |

    सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों केदारनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान डेब्यू कर रही हैं और अभिषेक कपूर इसे डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ड्राइव को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें उनके ऑपोजिट जैकलीन फर्नांडिस हैं।

    जनवरी में सुशांत सिंह राजपूत अभिषेक चौबे की अगली फिल्म की शू़टिंग के लिए चबंल रवाना होंगे। इस फिलम में वो डाकू की भूमिका में होंगे और शूटिंग से पहले चंबल जाकर कुछ समय बिताएंगे। ताकि जगह को और वहां के लोगों को समझ सकें। इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत को बंदूक चलाने का प्रशीक्षण भी लेना होगा।

    फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेई भी होंगे।1970s की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में होंगी।फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत अपना वजन भी कम करेंगे। पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनकर की जोड़ी स्क्रीन पर नजर आएगी।

    सुशांत सिंह राजपूत साथ ही ड्राइव और केदारनाथ की शूटिंग भी पूरी करेंगे।इस साल उनकी ये दोनों फिल्में रिलीज होने वाली है और दर्शकों को खासकर केदारनाथ का इतंजार है क्योंकि फिल्म में वो सारा अली खान के ऑपोजिट नजर आएंगे।

    English summary
    Sushant Singh Rajput to start shooting for Abhishek Chaubey’s next in Chambal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X