For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत की बहनों को सताया गिरफ्तारी का डर!, रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ कोर्ट में गुहार-ये अपील की

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्टर की बहनों ने भाई को इंसाफ दिलवाने के लिए रात दिन एक कर दिया। लेकिन अब सुशांत की बहनें मुसीबतों में घिरती दिख रही हैं। दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर की कॉपी रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को भी सौंपी। रिया ने सुशांत की बहनों पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्टर को बिना डॉक्टर की प्रिस्किप्शन के दवाईयां दीं जिससे एक्टर को पैनिक अटैक हुआ और उनकी हालत बिगड़ी। इस मामले में रिया ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के डॉक्टर का नाम भी लिया।

    इस शिकायत के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहनों को ये डर सता रहा है कि कहीं सीबीआई उन्हें गिरफ्तार न कर लें। इसीलिए एक्टर की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि जल्द से जल्द उनकी याचिका पर सुनवाई की जाए।

    मोहब्बतें: 'कड़ाके की ठंड में ऐश्वर्या राय ने साड़ी में भीगते हुए किया काम, ऊफ्फ तक नहीं किया'

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने याचिका दाखिल की है कि सीबीआई रिया की एफआईआर पर एक्शन ले सकती है और उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। इस याचिका में सुशांत की बहनों ने मांग कि है कि उनकी पेटिशन पर जल्द सुनवाई की जाए। सुशांत की बहनों ने हाई कोर्ट में याचिका डाली है कि इस एफआईआर को रद्द किया जाए।

    रिया चक्रवर्ती की गुजारिश

    रिया चक्रवर्ती की गुजारिश

    हाल में ही रिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि सुशांत की बहनों की याचिका को खारिज किया जाए ताकि उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सके।

    सुशांत को बताया था ड्रग एडिक्ट

    सुशांत को बताया था ड्रग एडिक्ट

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने एक्टर को ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक बताया था। वहीं सुशांत की बहनों ने रिया के इस बयान को झूठा और मतलबी बताया था।

    सुशांत एकदम ठीक थे

    सुशांत एकदम ठीक थे

    सुशांत अपने मुंबई वाले फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे। सुशांत के परिवार द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद रिया ने कहा था कि सुशांत को जब वह छोड़कर गई थीं तो वह एकदम ठीक थे। इसके बाद सुशांत के साथ उनकी बहन मीतू रह रही थीं। इसीलिए बहन से पूछताछ होनी चाहिए कि आखिर सुशांत की मौत कैसे हुई।

    रिया पर सुशांत परिवार के आरोप

    रिया पर सुशांत परिवार के आरोप

    बता दें सुशांत परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसे रिया ने बेबुनियाद बताए थे।

    रिया का सुशांत के परिवार पर आरोप

    रिया का सुशांत के परिवार पर आरोप

    रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू और जमानत याचिका में सुशांत की बहनों व परिवार पर आरोप लगाए थे। रिया ने कहा था कि सुशांत को हमेशा अपनी बहनों पर शक था कि वह सब उनके पैसों के पीछे हैं इसीलिए वह दोस्तों के साथ रहना पसंद करते थे। वह परिवार से दूरी बनाए रहते थे।

    डिप्रेशन के बारे में जानता था सुशांत का परिवार सबकुछ

    डिप्रेशन के बारे में जानता था सुशांत का परिवार सबकुछ

    रिया ने ये भी आरोप लगाया था कि सुशांत का परिवार एक्टर के डिप्रेशन के बारे में सबकुछ जानता था लेकिन उन्होंने कभी भी सुशांत की चिंता नहीं की। वह सिर्फ पैसे में दिलचस्पी लेते थे।

    English summary
    Sushant Singh Rajput sisters request Bombay HC to early hearing after FIR by Rhea Chakraborty
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X