For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया भाई का आखिरी पोस्ट- दिल में इतना दर्द उठता है, देख नहीं पाऊंगी

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को जून में एक साल हो जाएगा। सुशांत के फैंस और उनका परिवार कई बार एक्टर को लेकर कई तरह के पोस्ट करता रहता है। फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए इंसाफ की मांग भी करते रहते हैं। हालांकि सुशांत केस में सीबीआई ने अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं दिया है।

    वहीं सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले को लेकर कोई ना कोई गिरफ्तारी होती आ रही है। एक बार फिर से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ एक्टर को याद किया गया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के लिए दर्दनाक पोस्ट लिखा है और साथ ही सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर किया है।

    जहां पर एक्टर ने अपनी मां की तस्वीर और अपनी तस्वीर एक साथ लगाई थी।चलिए आपको बताते हैं कि श्वेता ने अपने भाई के लिए क्या पोस्ट लिखा है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

    सुशांत का आखिरी पोस्ट

    सुशांत का आखिरी पोस्ट

    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक्टर का आखिरी पोस्ट स्क्रीनशॅाट पोस्ट किया है और भाई की याद में ऐसा कुछ लिखा है कि आपका भी दिल भर आएगा।

    भाई का आखिरी पोस्ट

    भाई का आखिरी पोस्ट

    पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है कि भाई का आखिरी पोस्ट,मेरे दिल में इतना दर्द उठता है। जब अहसास होता है कि आपको कभी दोबारा नहीं देख पाऊंगी।

    दर्द कैसे आपको टुकड़ों में बिखेर सकता है

    दर्द कैसे आपको टुकड़ों में बिखेर सकता है

    वह आगे लिखती हैं कि दर्द कैसे आपको टुकड़ों में बिखेर सकता है। जितना हम टुकड़ों को इकट्टा करते हैं, उन्हें एक साथ रखने की कोशिश करते हैं, उतना ही हमें ये पता चलता है कि यह मुमकिन नहीं है।

    3 जून 2020 को सुशांत ने शेयर किया पोस्ट

    3 जून 2020 को सुशांत ने शेयर किया पोस्ट

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां के साथ आखिरी तस्वीर 3 जून 2020 को शेयर की थी। अपने इस पोस्ट को शेयर करने के लिए 11 दिन बाद उनका निधन हो गया था।

    सुशांत ने लिखा था धुंधला अतीत

    सुशांत ने लिखा था धुंधला अतीत

    सुशांत ने अपनी पोस्ट पर मां की तस्वीर के साथ लिखा था कि धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है। पूरे ना हुए सपने मुस्कान की एक आर्क बना रहे हैं। एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही है मां।

    English summary
    Sushant Singh Rajput sister shweta singh kirti share last post of actor says pain in my heart ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X