For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने पर सुशांत ने किया था जमकर डांस, बहन ने साझा की यादें

    |

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुशांत पारिवार के फंक्शन में नजर आ रहे हैं। बहन ने भाई को याद करते हुए लिखा, मई 2014 में मैं और मेरा भाई। हम दोनों तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस कर रहे थे। आज रानी दी और जीजू की शादी की 20वीं सालगिरह है। हमेशा याद आओगे भाई। इन तस्वीरों में सुशांत और उनकी बहन की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है।

    'क्यों दिशा सालियन की मौत के बाद ही रिया चक्रवर्ती सुशांत से हुईं अलग?' मनोज तिवारी

    Sushant Singh Rajput ने Shweta संग किया था तू चीज बड़ी है मस्त मस्त पर डांस | FilmiBeat

    बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सुशांत की बहन मीतू को भी सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है। आज सीबीआई के डीआरडीओ गेस्टहाउस में रिया चक्रवर्ती, मीतू सिंह, नीरज, शौविक व श्रुति मोदी समेत कई लोग हैं। जिसने सीबीआई पूछताछ कर रही है। हाल में ही श्रुति मोदी ने कुछ चैट लीक करके दावा किया था कि सुशांत के परिवार को एक्टर के डिप्रेशन में होने की जानकारी थी। लेकिन अभी तक परिवार ने डिप्रेशन में होने की बातों से पल्ला झाड़ा है।

    सुशांत के परिवार पर भी उठे सवाल

    सुशांत के परिवार पर भी उठे सवाल

    श्रुति मोदी की चैट के सामने आने के बाद से सुशांत के परिवार पर भी सवाल उठ रहे हैं। परिवार क्या कुछ छुपा रहा है या परिवार ने भी सुशांत के अंतिम दिनों में अनदेखी की थी। ऐसे ही सवालों को खोजने के लिए सीबीआई ने सुशांत की बहन को तलब किया है।

    ड्रग एंगल को लेकर भी जांच जारी

    ड्रग एंगल को लेकर भी जांच जारी

    हाल में ही तमाम डिटेल्स से ये सामने आ रहा है कि सुशांत व उनके दोस्त व आसपास के लोग ड्रग्स पार्टी किया करते थे। रिया खुद इस बात को कह चुकी हैं कि सुशांत भी मैरिजुएना लिया करते थे।

    परिवार की मुहीम

    परिवार की मुहीम

    सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिवार ने सोशल मीडिया पर बड़ी मुहीम चलाई और एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए अपील की। इसके बाद देशभर के फैंस का साथ सुशांत के परिवार को मिला।

    रिया ने कही बड़ी बातें

    रिया ने कही बड़ी बातें

    हाल में ही रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में हैरान कर देने वाली बातें कहीं। इस दौरान रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर बदसलूकी के आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि सुशांत की बहन ने नशे में उनके साथ गलत बर्ताव किया।

    English summary
    sushant singh rajput sister share dance photos on tu chiz bdi hai mast mast song
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X