For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन का दर्दनाक पोस्ट- मुझे मेरा भाई वापस चाहिए, बॉलीवुड के लिए बोली बड़ी बात

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 9 महीने से अधिक का समय हो गया है। सुशांत केस में सीबीआई की जांच जारी है। अभी तक सीबीआई जांच में कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। ऐसे में सुशांत के फैंस और परिवार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी कई फैंस सुशांत की मौत की जांच को लेकर आवाज उठाते रहते हैं।

    हाल ही में Say no to Bollywood ट्रेंड भी सुशांत के लिए शुरू किया गया है। इसमें अब सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने भी अपनी राय शामिल की है। इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म का मामला सोशल मीडिया पर काफी उछला। कई बड़े स्टार्स और फिल्मों की जमकर आलोचना की गई।

    रिया चक्रवर्ती भी सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर जेल भी गईं। फिलहाल वह एक जेल से बाहर हैं और अपनी प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में वापस भी लौट रही हैं। सुशांत के परिवार की तरफ से एक्टर की याद में कई पोस्ट किए जाते रहे हैं। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्विटर हैंडल पर अपने भाई के लिए फिर से आवाज उठाई है।

    चल रहा था लाइव म्यूजिक लांच प्रियंका चोपड़ा ने बीच में आकर निक जोनस को किया Kiss, देखिए Videoचल रहा था लाइव म्यूजिक लांच प्रियंका चोपड़ा ने बीच में आकर निक जोनस को किया Kiss, देखिए Video

    उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि बॅालीवुड को ना कहें..मैं अपना भाई वापस चाहती हूं। यानी एक बार फिर से सुशांत के परिवार की तरफ से इंसाफ की मांग की जा रही है। कुछ दिन पहले प्रियंका ने सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया के सेट से भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जहां पर उन्होंने अपने भाई को याद किया था।

    English summary
    Sushant Singh Rajput sister Priyanka Singh said I want my brother back and no to Bollywood, here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X