For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की बहन की वॉट्सएप चैट लीक, सही निकला रिया चक्रवर्ती का दावा, झूठ बोल रहा परिवार?

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नई बात सामने आती है और अब सुशांत की सबसे बड़ी बहन नीतू सिंह (रानी दीदी) और उनकी मैनेजर श्रुति मोदी के बीच एक वॉट्सएप चैट लीक हुई है।

    इस वॉट्सएप चैट में नीतू सिंह, श्रुति से सुशांत के डॉक्टर और दवाईयों के बारे में सारी जानकारी ले रही हैं। श्रुति, सुशांत की बहन को डॉक्टर की Prescriptions की फोटो शेयर करती हैं।

    इस फोटो में डॉक्टर की पर्ची है जिस पर वो सारी दवाईयां लिखी हुई हैं जो सुशांत ले रहे थे। वहीं श्रुति मोदी ने सुशांत की थेरपिस्ट सुसान वॉकर का नंबर भी उनकी बहन के साथ शेयर किया।

    गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने सुशांत के परिवार से उनकी हालत शेयर की थी। सुशांत की बहन को दवाईयों का पर्चा भी दिया। रिया खुश थीं जब वो चंडीगढ़ जा रहे थे।

    मां के बारे में कही बात

    मां के बारे में कही बात

    रिया ने अपने इंटरव्यू में साफ किया था कि सुशांत की बहन ने उनसे ये भी कहा कि हमें पता है कि इस बीमारी से कैसे डील करना है और क्या करना है। हमारी मां को भी ऐसी ही दिक्कतें थीं। रिया का कहना है कि वो खुश थीं कि आखिरकार सुशांत की देखभाल सही हाथों में जा रही है।

    परिवार का दावा

    परिवार का दावा

    वहीं परिवार का दावा है कि रिया चक्रवर्ती अपने मन से सुशांत का मानसिक ईलाज करवा रही थीं। अगर सुशांत मनोरोगी थे तो ये बात सुशांत के परिवार को पता होनी चाहिए क्योंकि परिवार की रज़ामंदी के बिना मनोरोगियों का ईलाज नहीं हो सकता है।

    सिद्धार्थ और मीतू के साथ चंडीगढ़

    सिद्धार्थ और मीतू के साथ चंडीगढ़

    गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत सिद्धार्थ पिठानी और अपनी बहन मीतू के साथ अपनी बड़ी बहनों से मिलने चंडीगढ़ गए थे। वो वहां एक महीना रहने वाले थे। वहां पहुंचकर वो बहुत बेचैन रहते थे।

    रिया का बहनों पर आरोप

    रिया का बहनों पर आरोप

    वहीं रिया चक्रवर्ती का ये भी कहना है कि सुशांत का उसकी बहनों के साथ संबंध ठीक नहीं था। जब नीतू मुंबई आई थी तो भी भाई बहन, घर की बजाय एक कैफे में मिले थे। रिया का कहना था कि वो बहुत कोशिश करती थीं कि परिवार साथ आ जाए लेकिन जब भी ये लोग साथ आते थे, उसी तरह अलग हो जाते थे।

    उठाए थे सवाल

    उठाए थे सवाल

    रिया ने सुशांत की बहनों पर सवाल उठाया था कि अगर उन्हें पता था कि सुशांत बीमार है तो उन्होंने उसे चंडीगढ़ से वापस मुंबई आने ही क्यों दिया? खासतौर से तब जब उन्हें लगता था कि रिया ही उनके भाई की तबीयत खराब कर रही है और उसे कंट्रोल कर रही है।

    श्वेता ने दिया था जवाब

    श्वेता ने दिया था जवाब

    वहीं कैलिफोर्निया में रहने वाली सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने रिया के दावों का जवाब देते हुए कहा था कि हां, भाई बहनों में प्यार नहीं था। तभी जब मुझे पता चला कि भाई ठीक नहीं है और चंडीगढ़ में है तो मैं कैलिफोर्निया से उसके पास आई।

    जा चुका था भाई

    जा चुका था भाई

    श्वेता का कहना है कि जब तक मैं भारत पहुंची, मुझे पता चला कि भाई चंडीगढ़ से वापस मुंबई जा चुका है क्योंकि रिया ने 2 दिन में उसे 25 बार फोन किया था। गौरतलब है कि इस पूरे मामले में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और जल्दी ही सुशांत के परिवार से पूछताछ शुरू करेगी।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    A whatsapp conversation between Sushant Singh Rajput’s sister Neetu Singh and manager Shruti Modi reveals that the family knew about his mental health.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X