For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत - सारा अली खान का प्राइवेट वीडियो वायरल

    |

    रिया चक्रवर्ती ने जब से सुशांत सिंह राजपूत केस के ड्रग्स मामले में सारा अली खान का नाम कुबूल किया है, तब से सारा के नाम की तफ्तीश हर तरह से मीडिया में शुरू की जा चुकी है। और अब सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का एक प्राईवेट वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सारा के इस केस में ड्रग्स मंडली में जुड़े होने का सुबूत माना जा रहा है।

    हालांकि इस वायरल वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान केवल सिगरेट के कश लेते दिखाई दे रहे हैं। और ये वीडियो सुशांत के ही किसी स्टाफ ने चुपके से लिया है। वीडियो भी ज़्यादा साफ नहीं है।

    लेकिन अभी से ये माना जा रहा है कि ज़रूरी नहीं है कि सारा और सुशांत इस वीडियो में केवल सिगरेट पी रहे हैं। हो सकता है कि वो एक साथ ड्रग्स के जॉइंट मार रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रिया के बयानों में ये भी कहा गया है कि सारा के साथ ही सुशांत को ड्रग्स की लत पड़ी और कभी कभी रिया सारा के ज़रिए ही ड्रग्स का इंतज़ाम करती थीं।

    रिया ये तो मान ही चुकी हैं कि सुशांत के पावना फार्महाउस में पार्टियां होती थीं जहां कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल होती थीं। वहीं सारा के बारे में सुशांत के मैनेजर पहले ही अपने बयान में काफी कुछ कुबूल कर चुके हैं।

    सारा के साथ ड्रग्स की शुरूआत

    सारा के साथ ड्रग्स की शुरूआत

    गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने तथाकथित बयान में साफ किया है कि नवंबर - दिसंबर 2018 से पहले सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की कोई आदत नहीं थी। उनके ड्रग्स लेने की लत तब शुरू हुई जब वो केदारनाथ की शूटिंग और प्रमोशन कर रहे थे।

    सारा के साथ प्रमोशन

    सारा के साथ प्रमोशन

    गौरतलब है कि सारा के साथ केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सुशांत और सारा की तस्वीरें अकसर ही वायरल होती थीं। माना जा रहा था कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। अफवाहें यहां तक थीं कि सारा अली खान के परिवार को सुशांत के साथ उनकी करीबी कतई पसंद नहीं हैं।

    प्यार में थे सुशांत सारा

    प्यार में थे सुशांत सारा

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुएल हॉकिप के एक इंस्टाग्राम पोस्ट की मानें तो केदारनाथ प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान प्यार में थे। उनका रिलेशनशिप बहुत ही सम्मानजनक था। और दोनों ही एक दूसरे को पूरा सम्मान देते थे और एक दूसरे की कद्र करते थे।

    साथ किया था थाईलैंड ट्रिप

    साथ किया था थाईलैंड ट्रिप

    रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत और सारा ने एक साथ थाईलैंड का ट्रिप किया था जिसकी कुल कीमत लगभग 78 लाख रूपये थी। इस ट्रिप के दौरान, सुशांत सिंह राजपूत ने एक चार्टर्ड प्लेन बुक किया था क्योंकि सारा नहीं चाहती थीं कि उनकी इस ट्रिप की भनक किसी को भी लगे।

    ट्रिप के बाद पावना फार्महाउस

    ट्रिप के बाद पावना फार्महाउस

    सुशांत सिंह राजपूत के पावना फार्महाउस के मैनेजर रईस ने कंफर्म किया है कि थाईलैंड ट्रिप के बाद सुशांत और सारा सीधा फार्महाउस लौटे थे। वो दोनों एयरपोर्ट से रात के 10 - 11 बजे लौटे थे। दोनों के साथ एक दोस्त भी थे। रईस ने ये बातें IANS को दिए एक इंटरव्यू में बताईं।

    2018 में हुई थी शुरूआत

    2018 में हुई थी शुरूआत

    रईस ने बताया कि सारा अली खान का सुशांत सर के साथ उनके फार्महाउस में आना जाना, 2018 में शुरू हुआ था। सारा तीन चार दिन के लिए आती थीं और दोनों साथ ही रूकते थे।

    बहुत प्यारी थीं सारा

    बहुत प्यारी थीं सारा

    रईस का कहना है कि सारा मैडम बहुत ही प्यारी थीं। वो कभी भी हीरोइन जैसा बर्ताव नहीं करती थीं। एकदम सिंपल थीं। वो घर में काम करने वाली को माउशी कहती थीं क्योंकि सुशांत भी उन्हें वही बुलाते थे। और मुझे हमेशा रईस भाई बुलाती थीं। वो पूरे स्टाफ को बहुत सम्मान देती थीं।

    दमन की ट्रिप पर प्रपोज़

    दमन की ट्रिप पर प्रपोज़

    रईस बताते हैं कि सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने उन्हें सामान पैक करने को कहा था क्योंकि सबको दमन जाना था। ये सुशांत के बर्थ डे का प्लान था। इसी ट्रिप पर सुशांत सिंह राजपूत सारा को प्रपोज़ करने वाले थे।

    कैंसिल हो गई ट्रिप

    कैंसिल हो गई ट्रिप

    दमन की ट्रिप के समय, प्रधानमंत्री भी दमन में टूर कर रहे थे जिसके कारण वहां के सारे होटल बुक थे और सुशांत को कमरे नहीं मिल पाए। इसलिए वो ट्रिप कैंसिल कर दी गई। इसी ट्रिप पर सुशांत सारा को प्रपोज़ करने वाले थे। उन्होंने सारा के लिए एक गिफ्ट भी ऑर्डर किया था।

    हो गया था ब्रेकअप

    हो गया था ब्रेकअप

    इसके बाद सबने मिलकर केरल की एक ट्रिप प्लान की लेकिन वो ट्रिप भी कैंसिल हो गई। इसके बाद फरवरी 2019 - मार्च में रईस को पता चला कि सारा अली खान और सुशांत का ब्रेकअप हो गया।

    English summary
    Rhea Chakraborty named Sara Ali Khan in Sushant Singh Rajput's drug abuse case and now a private video of Sushant Sara is viral on internet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X