For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के साथ 13 जून को रहने वाली बहन मीतू सिंह को CBI समन, रिया चक्रवर्ती ने पूछे सवाल

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में अब उनकी बहन मीतू सिंह को सीबीआई का समन मिल चुका है और 31 अगस्त को दिन में 11 बजे, सीबीआई मीतू सिंह से पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत के आखिरी हफ्ते में मीतू सिंह उसके साथ थी। वो बताए कि सुशांत को क्या हुआ है।

    गौरतलब है कि 8 जून को सुशांत ने रिया को अपना घर छोड़ने को कहा था क्योंकि सुशांत की बहन मीतू सिंह वहां रहने आ रही थीं। सुशांत ने रिया को घर से जाने को कहा।

    इसके बाद रिया सुशांत के फोन या मेसेज का इंतज़ार करती रहीं लेकिन सुशांत ने रिया को वापस नहीं बुलाया जिससे आहत होकर रिया ने सुशांत को ब्लॉक कर दिया।

    अब रिया ने अपने इंटरव्यू में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैंने सुशांत के साथ क्या किया। जबकि आखिरी वक्त तो उसकी बहन मीतू सिंह सुशांत के साथ थी। लोगों ने मीतू से क्यों नहीं पूछा कि सुशांत के साथ क्या हुआ।

    मेरा मीतू से सवाल

    मेरा मीतू से सवाल

    रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि मैं भी जानना चाहती हूं कि सुशांत के साथ आखिरी हफ्ते में क्या हुआ। 8 जून से 13 जून के बीच सुशांत अपनी बहन मीतू सिंह के साथ थे। मीतू ने 13 जून को घर छोड़ा तो इस एक हफ्ते में सुशांत के साथ क्या हुआ ये मीतू सिंह बताए।

    छोड़कर क्यों गई थी मीतू?

    छोड़कर क्यों गई थी मीतू?

    सुशांत की बहन पर सवाल उठाते हुए रिया चक्रवर्ती ने पूछा कि जब मीतू सिंह ने देखा कि सुशांत की तबीयत इतनी खराब है। तो खराब तबीयत के बावजूद वो अपने भाई को अकेला छोड़, 13 तारीख को क्यों चली गईं?

    मैंने मीतू के आने का इंतज़ार किया

    मैंने मीतू के आने का इंतज़ार किया

    रिया का कहना है कि जब सुशांत ने उन्हें घर से जाने को कहा तब भी उन्होंने साफ किया था कि जब तक मीतू बिल्डिंग के नीचे नहीं आ जाती मैं कहीं नहीं जाऊंगी। फिर मीतू, सुशांत को अकेला छोड़ कर अपने घर वापस क्यों चली गईं?

    पता भी नहीं था कि कोई बहन है

    पता भी नहीं था कि कोई बहन है

    रिया ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो मीतू से पहली बार रिट्रीट पर मिली थीं। इसके पहले वो और सुशांत रिलेशनशिप में थे लेकिन उन्हें पता भी नहीं था कि सुशांत की कोई बहन मुंबई में है। रिया का कहना था कि भाई बहनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे।

    सुशांत के लिए परेशान थीं मीतू

    सुशांत के लिए परेशान थीं मीतू

    गौरतलब है कि जब 14 तारीख को सुशांत सिंह राजपूत दरवाज़ा नहीं खोल रहे थे तो मीतू ने सिद्धार्थ पिठानी को दरवाज़ा खुलवाने की सलाह दी थी। इससे पहले मीतू ने सिद्धार्थ को फोन कर पूछा था कि सुशांत उनका फोन नहीं उठा रहे हैं।

    पहली इंसान थीं मीतू

    पहली इंसान थीं मीतू

    जब दरवाज़ा खुला था तो सिद्धार्थ पिठानी ने मीतू सिंह को फोन कर बताया कि सुशांत ने खुद को लटका लिया है। इसके बाद सिद्धार्थ को मीतू की बड़ी बहन नीतू का फोन आया था जिन्होंने बॉडी उतारने की सलाह दी थी जिससे कि अगर सुशांत में जान बची हो तो उन्हें बचाया जा सके।

    संदीप सिंह पर दी थी सफाई

    संदीप सिंह पर दी थी सफाई

    अस्पताल में मीतू सिंह को संभालते दिखे थे खुद को सुशांत का दोस्त बताने वाले संदीप सिंह जिन्हें रिया, सिद्धार्थ और सुशांत का परिवार सबने पहचानने से मना कर दिया है। सुशांत की भांजी ने एक पोस्ट लिखकर कहा था कि उनका परिवार नहीं जानता कि संदीप सिंह कौन थे। वो बस उनकी मासी मीतू सिंह को संभाल रहे थे क्योंकि उनकी मासी होश में नहीं थी और ये दुख झेल नहीं पा रही थीं।

    रिया का भी दावा

    रिया का भी दावा

    रिया चक्रवर्ती का दावा है कि अब सुशांत की बहनें मुझ पर इतने तरह के इलज़ाम लगा रही हैं लेकिन मीतू मेरे साथ रिट्रीट में छह दिन रह कर गई थी। अगर मैं उसे इतनी नापसंद थी तो वो मेरे साथ छुट्टियां क्यों बिता रही थी।

    बहन से होगी पूछताछ

    बहन से होगी पूछताछ

    अब सीबीआई ने सुशातं सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह को पूछताछ के लिए बुला लिया है। मीतू 13 तारीख तक सुशांत के साथ थीं लेकिन फिर उनकी छोटी बच्ची घर पर उनके बिना थी इसलिए मीतू अपने घर चली गई थीं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    CBI has summoned Sushant Singh Rajput’s sister Meetu Singh for questioning. Meetu was the last person who stayed with him and Rhea questioned her what happened to Sushant in the last week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X