For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    MeToo: संजना सांघी बोलीं, सुशांत सिंह राजपूत ने कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है, बकवास बंद करो

    |

    मी टू को लेकर एक के बाद एक नए मामले सामने आ रहें है और बीतें दिनों अभिनेत्री संजना सांघी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आरोप लगाया था कि उन्होने फिल्म के सेट पर उनको काफी असहज महसूस करवाया है और इसका कारण है उनका ज्यादा दोस्ती दिखाने वाला रवैया। इसके बाद से इसको लेकर काफी ज्यादा चर्चा शुरु हो गई थी। अब कुछ ऐसा हुआ है जो कि सभी की समझ से बाहर है।

    कैंसर की बीमारी से लड़ रही सोनाली बेंद्रे, अब दिखती हैं ऐसी, सामने आया एकदम नया लुककैंसर की बीमारी से लड़ रही सोनाली बेंद्रे, अब दिखती हैं ऐसी, सामने आया एकदम नया लुक

    उन्होने एक ट्वीट करके कहा है कि हाल ही में कई दिनों के बाद अमेरिका से वापस लौंटी हूं और मैने अपने बारे में कई निराधार बातें सुनी है कि मेरे फिल्म किजी और मैनी के सेट पर दुर्व्यवहार हुआ है।

    इस बात को लेकर मैं कहना चाहती हूं कि ये सारी बातें बिल्कुल गलत है और इस तरह की बातें करना अब बंद हो जाना चाहिए। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने दोनो के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया और अपनी बात सबके सामने रखी थी और अचानक क्या हुआ ये किसी के समझ में नहीं आ रहा है।

    सुशांत ने भी लिखा था कि ये सब करने वाला नहीं था लेकिन काफी दुखी होकर मुझे ये करना पड़ रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर पर दोनो की बातचीत के स्क्रीनशॉट भेजे थे लेकिन लोगों का आरोप है कि ट्विटर ने उनके अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया।

    खबर ये भी थी कि ट्विटर ने इस बात पर कोई भी एक्शन नहीं लिया था क्योंकि सुशांत के वॉल से ब्लू टिक 5 अक्टूबर को ही हटा दिया गया था।

    English summary
    Sanjana sanghi tweet about MeToo moment against Sushant singh rajput that terms them baseless.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X