For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरे पास सुबूत है कि दिशा सालियान का मर्डर हुआ - सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त के चौंकाने वाले खुलासे

    |

    सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद हमेशा ही इन दो लोगों की मौत में कनेक्शन जोड़ने की कोशिश की गई है और अब सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त सुनील शुक्ला ने दावा किया है कि उनके पास पुख्ता डॉक्यूमेंट्स हैं जो ये साबित करते हैं कि दिशा सालियान की मौत आत्महत्या नहीं मर्डर थी।

    सुनील शुक्ला ने मामले की सीबीआई जांच की अपील बॉम्बे हाईकोर्ट में की है। गौरतलब है कि दिशा सालियान सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं और सुशांत की मौत के कुछ ही दिन पहले 9 जून को दिशा की उनकी बिल्डिंग से गिर कर मौत हो गई जिसे आत्महत्या बताया गया।

    सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी का कहना था कि दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी ज़्यादा डरे हुए थे और परेशान थे। वहीं सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अपनी FIR में कहा था कि सुशांत डरा था कि रिया इस केस में उसे फंसा देगी।

    CBI ही करे जांच

    CBI ही करे जांच

    सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सुनील ने बहुत ही सोच समझकर ये याचिका दायर की है। उनका कहना है कि जब सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है तो सीबीआई को ही दिशा सालियान केस की भी जांच करनी चाहिए क्योंकि दोनों केस आपस में जुड़ हैं ऐसा सभी को लगता है।

    पास हैं पुख्ता सुबूत

    पास हैं पुख्ता सुबूत

    सुनील का दावा है कि उनके पास कुछ ऐसे पुख्ता सुबूत हैं जिनसे ये साबित हो जाता है कि दिशा सालियान की मौत संदिग्ध है और उसे आत्महत्या कह कर खारिज कर देना गलत है। सुनील का कहना है कि उनके पास इस केस से जुड़े कुछ डॉक्यूमेंट्स हैं।

    मुंबई पुलिस पर उठाया सवाल

    मुंबई पुलिस पर उठाया सवाल

    सुनील ने अपनी पिटीशन में मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाया है। उनका कहना है कि दिशा की मौत की जांच में मुंबई पुलिस ने बहुत ही अहम पहलुओं को नज़र अंदाज़ किया है। जैसे कि उनकी मौत के बाद दो घंटे तक उनका फोन चालू था और इस्तेमाल किया जा रहा था।

    कहां हैं मंगेतर

    कहां हैं मंगेतर

    इस पिटीशन में ये भी पूछा गया कि दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय फरार क्यों हैं और उनके सारे सोशल मीडिया अकाउंट बंद क्यों हो गए हैं? रोहन राय का फोन भी स्विच ऑफ है।

    क्यों नहीं दर्ज हुए बयान

    क्यों नहीं दर्ज हुए बयान

    सुनील की इस पिटीशन में ये भी साफ है कि पड़ोसियों ने बयान दिया था कि दिशा के घर पार्टी चल रही थी। ऐसे में पार्टी में जो लोग मौजूद थे, दिशा की मौत के बाद उनके बयान क्यों नहीं दर्ज किए गए?

    कंपाउंड से बाहर थी बॉडी

    कंपाउंड से बाहर थी बॉडी

    वहीं कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिशा सालियान की बॉडी, उनके कंपाउंड स बाहर मिली थी। ये दूरी कम से कम 10 - 15 मीटर की थी। ऐसा कैसे मुमकिन है कि कोई इंसान आत्महत्या करे लेकिन उसकी बॉडी कंपाउंड से दूर गिरे?

    नहीं मिले सीसीटीवी फुटेज

    नहीं मिले सीसीटीवी फुटेज

    गौरतलब है कि दिशा की मौत की रात के सीसीटीवी फुटेज भी मुंबई पुलिस को नहीं मिल पाए जिससे ये साफ हो पाता कि उस रात दिशा सालियान अपनी बिल्डिंग के 14वें माले से कैसे गिरीं।

    जारी की थी गुज़ारिश

    जारी की थी गुज़ारिश

    गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुशांत केस की रिपोर्ट जमा करने की डेडलाइन मिलने के तुरंत बाद मुंबई पुलिस ने एक नोटिस जारी की थी और लोगों से कहा था कि अगर किसी को भी दिशा सालियान केस के बारे में कोई जानकारी है तो आकर बताएं।

    English summary
    Sushant Singh Rajput's friend Sunil Shukla has moved to Bombay Highcourt to demand CBI enquiry for Disha Salian death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X