For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने जारी किया वीडियो - मुंबई पुलिस को बताया था सुशांत को खतरा है

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सुशांत के पिता केके सिंह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की जान को खतरा था और ये बात उन्होंने मुंबई पुलिस को बताई थी।

    श्री केके सिंह ने इस वीडियो में कहा कि मैंने 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस को जानकारी दी थी कि मेरे बेटे की जान को खतरा है। 14 जून को उसकी जान चली गई।

    इसके बाद मैंने फिर मुंबई पुलिस को कहा कि मेरी 25 फरवरी की शिकायत में लिए गए नामों के खिलाफ कार्यवाही की जाए। 40 दिन हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।इसलिए मैंने पटना में FIR दर्ज की।

    सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस आमने सामने आ चुकी है। वहीं नए नए तथ्यों के बाहर निकलने के बाद इस मामले में मुंबई पुलिस की संदिग्ध भूमिका नज़र आ रही है जिससे लोगों को निष्पक्ष जांच की उम्मीद कम लग रही है।

    सुशांत के पिता की FIR

    सुशांत के पिता की FIR

    रिया चक्रवर्ती के खिलाफ की गई सुशांत सिंह राजपूत के पिता की FIR तो हमने आपको दिखाई ही। इस FIR में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस पूरे मामले में नए सिरे से जांच करने की गुज़ारिश की है और रिया और उसके परिवार के खिलाफ सात बड़े सवाल उठाए हैं जिनकी पूरी गहराई से जांच करने की गुज़ारिश की है।

    कैसे हुए मानसिक रूप से बीमार?

    कैसे हुए मानसिक रूप से बीमार?

    इन आरोपों में सुशांत के पिता ने लिखा - साल 2019 में से पहले जब मेरे बेटे सुशांत सिंह राजपूत को कोई भी दिमागी परेशानी नहीं थी तो रिया के संपर्क में आने के बाद अचानक क्या हुआ कि सुशांत सिंह को दिमागी रूप से एकदम परेशानी हो गई। इसकी जांच की जाए।

    मुझसे अनुमति क्यों नहीं ली?

    मुझसे अनुमति क्यों नहीं ली?

    यदि इस दौरान वह मानसिक रूप से परेशान था या उसका कोई दिमागी ईलाज चल रहा था तो इस संबंध में हमने लिखित या मौखिक अनुमति क्यों नहीं ली घई क्योंकि जब कोई व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार होता है तो उसके सारे अधिकार उसके परिवार के पास होते हैं। इसकी जांच की जाए।

    क्या क्या ईलाज हुआ?

    क्या क्या ईलाज हुआ?

    इस दौरान जिन जिन डॉक्टरों ने रिया के कहने से मेरे बेटे सुशांत सिंह का ईलाज किया है, मुझे लगता है कि ये डॉक्टर। भी रिया के साथ इस सारे षड्यंत्र में शामिल थे। इस बात की जांच होनी चाहिए कि उन्होंने क्या क्या ईलाज किया और कौन कौन सी दवाईयां मेरे बेटे को दी?

    अकेला क्यों छोड़ा?

    अकेला क्यों छोड़ा?

    जब रिया को पता था कि मेरे बेटे की मानसिक हालत नाज़ुक चल रही है तो इस स्थिति में उसका ठीक तरीके से ईलाज करवाना और उसके ईलाज के सारे कागज़ात अपने साथ ले जाना और मेरे बेटे को उस नाज़ुक हालत में अकेला छोड़ देना और उससे हर तरह के संपर्क तोड़ लेना। जिसके कारण मेरे बेटे ने आत्महत्या कर ली तो उसकी मौत के ज़िम्मेदार रिया और इसके परिजन व सहयोगी ही हैं। इसकी जांच की जाए।

    कहां हैं 15 करोड़?

    कहां हैं 15 करोड़?

    मैंने अपने पुत्र के एक बैंक खाता की स्टेटमेंट से पता लगा कि पिछले एक साल में सुशांत के बैंक अकाउंट से लगभग 15 करोड़ रूपये दूसरे बैंक में ट्रांसफर हो चुके हैं जिनसे मेरे बेटे का कोई लेना देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए। इन बैंक खातों, क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिजनों और सहयोगियों के साथ धोखेबाज़ी और षड्यंत्र से ठगा है।

    कैसे कम हुआ काम?

    कैसे कम हुआ काम?

    इस प्रकरण से पहले सुशांत सिंह का अभिनय जगत में पूरा नाम था तो ऐसा क्या कारण थे कि रिया के आने के बाद सुशांत सिंह की फिल्में एकदम से कम हो गई, इसकी जांच की जाए।

    क्यों दी धमकी?

    क्यों दी धमकी?

    मेरा बेटा ऑर्गैनिक खेती के लिए अपने दोस्त महेश के साथ कुर्ग जाना चाहता था जिसके लिए वो ज़मीन तलाश रहे थे। जब किया को इस बात का पता चला तो उसने विरोध किया और धमकी दी कि तुम्हारे ईलाज के सारे पेपर मीडिया में दे दूंगी और तुम्हारा सब कुछ बर्बाद कर दूंगी।

    सामान लेकर क्यों गईं?

    सामान लेकर क्यों गईं?

    जब सुशांत ने रिया के धमकियों का विरोध किया तो रिया को लगा कि सुशांत तो अब किसी काम का नहीं रहा है, तो रिया वहां से लैपटॉप, कैश, जेवर, क्रेडिट कार्ड, ईलाज के दस्तावेज, पिन नंबर, पासवर्ड साथ लेकर चली गई। इस प्रकरण की जांच की जाए।

    घर से दूर किया

    घर से दूर किया

    सुशांत के पिता ने ये भी आरोप लगाया कि अपने घर पटना में रहते हुए उन्होंने कई बार सुशांत से बात करने की कोशिश की लेकिन रिया और उसके परिवार ने उनकी सारी कोशिशों को नाकाम कर दिया और ना ही सुशांत को पटना आने दिया।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput’s father in a video confirmed that Mumbai Police was informed beforehand about threat to Sushant’s life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X