For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया के पिता डॉक्टर हैं, वो सुशांत को बहका रही है - सुशांत के जीजा जी से मुंबई पुलिस की वॉट्सएप चैट

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया पहलू सामने आता है। उनके पिता ने अब वीडियो बनाकर साफ कहा है कि उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की जान को खतरे की बात कही थी। और अब इस बात का समर्थन करने के लिए सुशांत के जीजा जी ने कुछ वॉट्एसप स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

    इन वॉट्सएप स्क्रीनशॉट में साफ है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया के बीच सब कुछ ठीक नहीं था और वो उनसे दूर होना चाहते थे लेकिन किसी वजह से नहीं हो पा रहे थे।

    यही कारण था कि परिवार ने बांद्रा पुलिस ज़ोन 9 के डीसीपी को इस बात की जानकारी दी थी कि सुशांत के जीवन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और उनको कोई नुकसान पहुंच सकता है। इस मेसेज में सिद्धार्थ पिठानी का नंबर देकर मामले की पूरी जानकारी लेने की बात भी कही गई।

    रिपबल्कि और टाईम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के बाद ये वॉट्एसप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। इस वॉट्सएप में सुशांत की ज़िंदगी को खतरे की बात का भी ज़िक्र किया गया है वहीं साफ साफ रिया चक्रवर्ती का नाम लिया गया है। जानिए इस वॉट्सएप चैट में क्या लिखा गया और पुलिस ने क्या बोला -

    शिकायत मिलने की हामी

    शिकायत मिलने की हामी

    इस वॉट्सएप चैट में ओपी सिंह जो कि सुशांत सिंह राजपूत के जीजा जी हैं, उन्हें डीसीपी परमजीत एस डाहिया ने साफ लिखा - Roger Sir. यानि कि उन्हें शिकायत मिल गई थी, इस बात की उन्होंने इत्तिला दी थी। ओ पी सिंह ने सुशांत का नंबर भी दिया था।

    दोस्त से लीजिए सारी जानकारी

    दोस्त से लीजिए सारी जानकारी

    ओ पी सिंह ने इसी के साथ सिद्धार्थ पिठानी का नंबर शेयर करते हुए लिखा - बुद्धा (सिद्धार्थ पिठानी) आपको बाकी की सारी जानकारी दे सकता है। हम बस इतना चाहते हैं कि वो वहां अकेला है और इस बात के लिए उसे कोई चोट ना पहुंचाए।

    19 फरवरी को फिर भेजा मेसेज

    19 फरवरी को फिर भेजा मेसेज

    19 फरवरी 2020 को ओ पी सिंह ने मेसेज कर डीसीपी परमजीत डाहिया को जानकारी दी कि वो इतना अच्छा और खुशमिज़ाज़ लड़का है, मेरी पत्नी (सुशांत की बहन) उसकी चिंता करती रहती हैं।

    मिला था जवाब

    मिला था जवाब

    ओ पी सिंह खुद हरियाणा पुलिस में अफसर हैं और उन्होंने मुंबई पुलिस के एक अफसर को ये मेसेज भेजे थे। 6 दिन बाद, 25 फरवरी को उन्हें जवाब मिला - सर एक मीटिंग में हूं, आपको कॉल करता हूं। इसके बाद ओ पी सिंह ने फिर कुछ मेसेज भेजे जिसका जवाब मिला - Noted Sir. यानि कि डीसीपी ने इस बात की हामी भरी कि उन्हें शिकायत मिल चुकी है।

    डीसीपी ने दिया जवाब

    डीसीपी ने दिया जवाब

    टाइम्स नाऊ ने जब डीसीपी परमजीत एस डाहिया से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने साफ कहा कि अब वो इस मामले से जुड़े नहीं है और मीडिया को अब इस समय के डीसीपी से बात करनी चाहिए, वो पूरे मामले की जानकारी देंगे।

    रिया के खिलाफ शिकायत

    रिया के खिलाफ शिकायत

    ओ पी सिंह ने एक और मेसेज में लिखा - रिया के पिता एक रिटायर्ड डॉक्टर हैं। सुशांत के साथ बस कुछ दिन की जान पहचान के बाद वो सुशांत के घर में रहने लगी है। उसका डिप्रेशन ठीक करने के बहाने से उसका पूरा परिवार सुशांत के साथ महीनों तक एक रिसॉर्ट में रहा।

    बिज़नेस पर कब्ज़ा

    बिज़नेस पर कब्ज़ा

    सुशांत को रिसॉर्ट में शिफ्ट करने के बाद से रिया और उसका परिवार सुशांत के बिज़नेस और काम को हैंडल करने लगा है। तब से वो बहुत ज़्यादा ढलान पर है। 25 फरवरी को ही हुई इस चैट में ओ पी सिंह ने आगे लिखा - जब चीज़ें हाथ से बाहर हो गईं तो सुशांत ने मेरी पत्नी को फोन किया और कहा कि उसे रिया के चंगुल से छुड़ा ले।

    रिया के अजीब फैसले

    रिया के अजीब फैसले

    सुशांत के जीजा जी ने लिखा - वो 2 - 3 दिन हमारे साथ रह के गया है और यहां बिल्कुल ठीक था। फिर उसे काम और शूटिंग के चक्कर में वापस जाना पड़ा। वो एक बार फिर से शांत और बेचैन हो गया है। हमें पता चला है कि रिया उसके पूरे स्टाफ को नौकरी से निकाल रही है।

    जान खतरे में है

    जान खतरे में है

    वहीं सुशांत के जीजा जी ने इस चैट में लिखा कि रिया सुशांत के स्टाफ को निकाल कर अपने जानने वाले लोग नौकरी पर रख रही है। उसकी तीसरी बहन जो दिल्ली में वकील है और अकसर उससे मिलने जाती है, काफी चिंता में है कि सुशांत ने कुछ ऐसे लोगों के हाथ अपनी ज़िंदगी सरेंडर कर दी है जो लगातार उससे छल कर रहे हैं और काबू में कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि उसकी जान खतरे में है।

    मुंबई पुलिस की लापरवाही

    मुंबई पुलिस की लापरवाही

    इसके बावजूद मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया। सुशांत सिंह राजपूत के जीजा जी ने अपने वॉट्सएप चैट में सुशांत और उसके दोस्त का नंबर भी दिया लेकिन मुंबई पुलिस ने किसी को फोन कर पूछताछ भी नहीं की। और 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ज़िंदगी खत्म कर ली।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput’s family releases screenshots where the clearly say that Rhea is manipulating Sushant his life is in danger.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X