For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'छिछोरे' अब चीन में होगी रिलीज- 11 हजार स्क्रीन पर धमाकेदार ओपनिंग

    |

    साल 2019 में आई सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे अब चीन में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 7 जनवरी 2022 को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। चीन में फिल्म को लगभग 11000 स्क्रीन्स दिये गए हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने भारत में 150.36 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, अब चीन में इस शानदार स्क्रीन नंबर के साथ फिल्म एक बार फिर धमाका करने को तैयार है।

    छिछोरे 6 सितंबर 2019 को भारत में रिलीज हुई थी। फिल्म को कुछ ही महीनों के बाद चीन में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड लॉकडाउन की वजह से प्लान को पोस्टपोन करना पड़ा।

    सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: अक्षय कुमार की फिल्म ने पूरे किये 40 दिनसूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: अक्षय कुमार की फिल्म ने पूरे किये 40 दिन

    साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी यह फिल्म 50 करोड़ के बजट पर बनी थी और 150 करोड़ के बिजनेस के साथ सुपरहिट साबित हुई थी। लिहाजा, चीन में भी इससे अच्छे बिजनेस की उम्मीद है। बच्चों पर पढ़ाई और करियर के प्रेशर पर बनी यह फिल्म काफी अलग है।

    नितेश तिवारी की फिल्म

    नितेश तिवारी की फिल्म

    नितेश तिवारी की ये दूसरी फिल्म होगी जो चीन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी। इससे पहले, उनकी फिल्म दंगल ने चीन बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन में 100 करोड़ की कमाई कर ली थी। दंगल ने चीन में कुल 1300 करोड़ का बिजनेस किया था।

    नेशनल अवार्ड सम्मानित

    नेशनल अवार्ड सम्मानित

    67वें राष्ट्रीय फिल्म में फिल्म छिछोरे को बेस्ट फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। पूरी टीम ने यह सम्मान सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया था।

    बता दें, 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई आवास में मृत पाए गए थे।

    कंटेंट के लिए मिली थी तारीफ

    कंटेंट के लिए मिली थी तारीफ

    छिछोरे को अपने विषय के लिए बहुत तारीफ मिली थी। इसे साल 2019 की सबसे दमदार फिल्मों में भी माना गया था। फिल्म में अपने अभिनय के लिए सुशांत और श्रद्धा को भी सराहा गया था।

    छिछोरे

    छिछोरे

    फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में थे।छिछोरे winners और losers को केंद्र में रखते हुए ज़िंदगी में हार जीत की कहानी बताती है।

    फिल्म में एक डायलॉग है-सक्सेस के बाद का प्लान सबके पास है, लेकिन अगर गलती से फेल हो गए तो उससे कैसे डील करना है इसकी कोई बात ही नहीं करना चाहता।

    English summary
    Sushant Singh Rajput and Shraddha Kapoor starrer film Chhichhore to release in China on 7th January 2022 at 11000 screens. Film directed by Nitesh Tiwari.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X