For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आलिया भट्ट की सड़क 2 98 प्रतिशत Nepotistic, सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के नेपोमीटर का फैसला

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के जीजा जी विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर बताया था कि उनके भाई ने नेपोमीटर लॉन्च किया है जो फिल्मों को उनके नेपोटिज़्म के आधार पर रेट करेगी। अब सड़क 2 को नेपोमीटर ने 98 प्रतिशत नेपोटिज़्म से भरा बताया है और इस कारण इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की है।

    Alia Bhatt की Sadak 2 पर आई शामत, Sushant Singh Rajput के बहनोई ने बताया Nepotism |FilmiBeat

    नेपोमीटर की मानें तो सड़क 2 के कास्ट और क्रू को पांच भागों में आंका गया और 5 में से 4 भाग पूरी तरह से नेपोटिज़्म का हिस्सा है।

    गौरतलब है कि सड़क 2 जल्द ही डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। सड़क 2 के लेखक डायरेक्टर हैं महेश भट्ट जिनके पिता नानाभाई भट्ट एक डायरेक्टर थे। वहीं सड़क के प्रोड्यूसर हैं मुकेश भट्ट जो महेश भट्ट के भाई हैं।

    इसके बाद सड़क 2 की स्टारकास्ट पर आएं तो आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त, सभी स्टार किड्स हैं। सड़क 2 की सपोर्टिंग कास्ट में गुलशन देवैया जिन्होंने मेहनत से अपना मुकाम हासिल किया है।

    sushant-singh-rajput-s-brother-in-laws-nepometer-rates-alia-bhatt-s-sadak-2-calls-for-boycott

    हालांकि लोग इस बारे में दो मत रखते हुए कह रहे हैं कि एक फिल्म बनाने के लिए बहुत बड़ी क्रू लगती है क्या उन सबकी मेहनत को इस तरह आंकना सही है। बात करें सुशांत के स्ट्रगल की तो उसकी एक झलक आप यहां देख सकते हैं -

    टीवी से फिल्मों तक का सफर

    टीवी से फिल्मों तक का सफर

    सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से फिल्मों तक का सफर बड़े ही सफल तरीके से किया था। लेकिन उनके अभिनय की कद्र करने वाले इंडस्ट्री में लोग कम थे। कहा ये भी जा रहा था कि सुशांत का बढ़ता कद लोगों को ज़्यादा पसंद नहीं आया था।

    यशराज से मिला था मौका

    यशराज से मिला था मौका

    सुशांत सिंह को काई पो छे के बाद स्टार बनने का मौका मिला यशराज फिल्म्स के साथ जिसने सुशांत के साथ तीन फिल्मों की एक डील साईन की। इसके बाद सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी और शुद्ध देसी रोमांस की।

    भंसाली ने मांगा था एक्टर

    भंसाली ने मांगा था एक्टर

    अफवाहों की मानें तो संजय लीला भंसाली को राम लीला के लिए सुशांत सिंह राजपूत चाहिए थे। उन्होंने आदित्य चोपड़ा से इस बारे में बात की। उस दौरान सुशांत के पास केवल यशराज फिल्म्स के प्रोजेक्ट ही थे।

    नहीं हो पाई डील

    नहीं हो पाई डील

    आदित्य चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली को साफ मना कर दिया कि वो सुशांत सिंह राजपूत को राम लीला करने की अनुमति नहीं दे सकती और ये डील यहीं पर बंद हो गई।

    रणवीर को मिला मौका

    रणवीर को मिला मौका

    हैरानी की बात तब थी जब राम लीला का मौका रणवीर सिंह को करने को मिला। ये बात काफी हैरान करने वाली इसलिए थी क्योंकि रणवीर सिंह भी सुशांत की ही तरह यशराज टैलेंट थे।

    एक और झूठी अफवाह

    एक और झूठी अफवाह

    खबरें थीं कि आदित्य चोपड़ा, सुशांत के साथ बेफिक्रे करने वाले थे लेकिन सुशांत ने खुद अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कभी भी बेफिक्रे ऑफर नहीं हुई थी। और अगर उन्हें ये फिल्म ऑफर भी होती तो भी सुशांत ये फिल्म नहीं करते।

    करनी थी पानी

    करनी थी पानी

    सुशांत सिंह राजपूत को वादा किया गया कि वो एक बेहतर प्रोजेक्ट पर काम करें। ये प्रोजेक्ट था शेखर कपूर का पानी। सुशांत भी इस प्रोजेक्ट के लिए जी जान से जुट गए। ये उनके करियर का टर्निंग पॉइंट हो सकता था।

    शुरू ही नहीं हुई पानी

    शुरू ही नहीं हुई पानी

    सुशांत सिंह राजपूत ने दो साल तक इंतज़ार किया लेकिन पानी का काम शुरू नहीं हुआ। बाद में आदित्य चोपड़ा के यशराज प्रोडक्शन्स ने पानी के प्रोडक्शन से अपने हाथ झाड़ लिए। इस बात से सुशांत काफी परेशान हुए जिसका हिंट शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में किया।

    करण जौहर से मतभेद

    करण जौहर से मतभेद

    सुशांत सिंह राजपूत ने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ड्राइव पर काफी समय दिया। इस फिल्म के लिए उन्होंने रोमियो अकबर वाल्टर से भी अलविदा कर लिया। लेकिन पहले ड्राइव काफी टाली गई बाद में करण जौहर ने बिना सुशांत की सहमति के इसे नेटफ्लिक्स को बेच दिया।

    यहीं से शुरू हुआ पतन

    यहीं से शुरू हुआ पतन

    कई खबरों की मानें तो इसी के बाद से सुशांत के खिलाफ एक खेमे सा बन गया और बड़े प्रोडक्शन हाउस उनसे पल्ला झाड़ने लगे। धीरे धीरे सुशांत बॉलीवुड से दूर होते चले गए। और इस बात का उन पर काफी गहरा असर पड़ा शायद जिसका दुखद नतीजा सबको देखने को मिला।

    English summary
    Sushant Singh Rajput’s brother in law’s brother launched nepometer which rated Sadak 2 to be 98 percent nepotistic and asked people to boycott films based on nepotism.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X