For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारा अली खान और सुशांत अकसर फार्महाउस पर साथ में रहते थे, करने वाले थे प्रपोज़ - फार्महाउस मैनेजर

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में सारा अली खान और सुशांत के रिश्ते के बारे में भी खुलासे हो रहे हैं और अब सुशांत के फार्महाउस मैनेजर की मानें तो सुशांत और सारा, सुशांत के फार्महाउस पर काफी वक्त साथ बिताते थे। सारा कई दिन वहां आकर रहती थीं।

    इतना ही नहीं, इस मैनेजर ने ये भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान को प्रपोज़ भी करने वाले थे लेकिन वो प्लान क्यों फेल हो गया।

    गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुएल हॉकिप ने साफ किया है कि सुशांत और सारा अली खान रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे का बहुत सम्मान करते थे। सुशांत की बैंकॉक ट्रिप पर सारा उनके साथ थीं और यही कारण था कि सुशांत ने एक चार्टर्ड प्लेन बुक किया था। इस ट्रिप पर 78 लाख रूपये का खर्च हुआ था।

    वहीं दूसरी तरफ, सैमुएल ने एक इंस्टा पोस्ट पर ये भी लिखा कि जब तक उन्होंने देखा सुशांत और सारा एक दूसरे से काफी प्यार करते थे। उन्हें नहीं समझ आया कि सारा ने ये रिश्ता अचानक क्यों खत्म किया। या फिर वो किसी के प्रेशर में आकर इस रिश्ते को आगे नहीं निभा पाईं।

    अब सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस मैनेजर ने भी उनके और सारा अली खान के रिश्ते के बारे में काफी विस्तार से बात की -

    प्रपोज़ करने वाले थे सुशांत

    प्रपोज़ करने वाले थे सुशांत

    रईस नाम के इस केयरटेकर का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत, सारा अली खान को जनवरी 2019 में अपने जन्मदिन पर प्रपोज़ करने वाले थे। लेकिन ये प्लान फेल हो गया। सारा जनवरी 2019 तक फार्महाउस पर अकसर आती जाती थीं लेकिन उसके बाद कभी दिखाई नहीं दीं।

    2018 में हुई थी शुरूआत

    2018 में हुई थी शुरूआत

    रईस ने बताया कि सारा अली खान का सुशांत सर के साथ उनके फार्महाउस में आना जाना, 2018 में शुरू हुआ था। सारा तीन चार दिन के लिए आती थीं और दोनों साथ ही रूकते थे। रईस ने बताया कि थाईलैंड की ट्रिप के बाद भी दोनों सीधा फार्महाउस लौटे थे।

    रात के 10 - 11 बजे आए

    रात के 10 - 11 बजे आए

    रईस का कहना है कि थाईलैंड ट्रिप के बाद सारा और सुशांत सीधा फार्महाउस लौटे थे। वो दोनों एयरपोर्ट से रात के 10 - 11 बजे लौटे थे। दोनों के साथ एक दोस्त भी थे। रईस ने ये बातें IANS को दिए एक इंटरव्यू में बताईं।

    बहुत प्यारी थीं सारा

    बहुत प्यारी थीं सारा

    रईस का कहना है कि सारा मैडम बहुत ही प्यारी थीं। वो कभी भी हीरोइन जैसा बर्ताव नहीं करती थीं। एकदम सिंपल थीं। वो घर में काम करने वाली को माउशी कहती थीं क्योंकि सुशांत भी उन्हें वही बुलाते थे। और मुझे हमेशा रईस भाई बुलाती थीं। वो पूरे स्टाफ को बहुत सम्मान देती थीं।

    दमन की ट्रिप

    दमन की ट्रिप

    रईस बताते हैं कि सुशांत के दोस्त अब्बास भाई ने उन्हें सामान पैक करने को कहा था क्योंकि सबको दमन जाना था। ये सुशांत के बर्थ डे का प्लान था। रईस की ज़िम्मेदारी थी सुशांत के सारे सामान का ध्यान रखना, जिसमें उनका टेलीस्कोप, गिटार, म्यूज़िक सिस्टम वगैरह रहता था। सुशांत जहां जाते थे इन चीज़ों को ले जाते थे।

    कैंसिल हो गई ट्रिप

    कैंसिल हो गई ट्रिप

    दमन की ट्रिप के समय, प्रधानमंत्री भी दमन में टूर कर रहे थे जिसके कारण वहां के सारे होटल बुक थे और सुशांत को कमरे नहीं मिल पाए। इसलिए वो ट्रिप कैंसिल कर दी गई। इसी ट्रिप पर सुशांत सारा को प्रपोज़ करने वाले थे। उन्होंने सारा के लिए एक गिफ्ट भी ऑर्डर किया था।

    केरल की हुई ट्रिप प्लान

    केरल की हुई ट्रिप प्लान

    इसके बाद सबने मिलकर केरल की एक ट्रिप प्लान की लेकिन वो ट्रिप भी कैंसिल हो गई। इसके बाद फरवरी 2019 - मार्च में रईस को पता चला कि सारा अली खान और सुशांत का ब्रेकअप हो गया।

    प्रपोज़ल पर की बात

    प्रपोज़ल पर की बात

    रईस ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि सारा को सुशांत शादी के लिए प्रपोज़ करने वाले थे या फिर किसी और बात के लिए। उन्होंने बस सुशांत के दोनों दोस्तों को बात करते सुना था कि सुशांत उन्हें प्रपोज़ करेंगे और सारा के लिए गिफ्ट भी तैयार किया जा रहा है।

    मार्च में आना था फार्महाउस

    मार्च में आना था फार्महाउस

    रईस ने बताया कि सुशांत मार्च 2020 में फार्महाउस आने वाले थे और दो तीन महीने वहीं रह कर खेती करने वाले थे। मुंबई से ज़रूरी सामान और राशन भी भिजवा दिया गया था। लेकिन फिर सुशांत का आना कैंसिल हो गया।

    काश आ जाते

    काश आ जाते

    सुशांत को याद करते हुए रईस कहते हैं - काश उस दिन सर आ जाते। काश वो यहीं रहते तो आज हमारे बीच में होते। उनका कहना है कि सुशांत जैसा बॉस उन्होंने कभी नहीं देखा जो अपने स्टाफ के साथ क्रिकेट खेलता था और साथ में वही खाता था जो सब खाते थे। रईस आज भी विश्वास नहीं कर पाते हैं कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं।

    English summary
    Sushant Singh Rajput’s farmhouse manager reveals that Sushant and Sara Ali Khan spent days at his farmhouse and the actor planned to propose to her in January 2019.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X