For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीना: शेखर सुमन का दर्द- तुम लाखों आउटसाइडर्स को प्रेरित करोगे

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक महीना हो गया है। पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है। मुमकिन है कि कुछ दिन में पुलिस इस मामले को लेकर अपनी जांच रिपोर्ट सामने रखेगी। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे है।

    सुशांत सिंह राजपूत की यादों में शेखर सुमन ने जलाए दिए और कहीं यह बात| FilmiBeat

    एक्टर शेखर कपूर भी इस फेहरिस्त में शामिल हैं जो कि इंसाफ की अपील लगातार कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के परिवार से भी शेखर सुमन की मुलाकात हुई।

    शेखऱ सुमन परिवार के समर्थन ना मिलने से दुखी भी हुए लेकिन उन्होंने इंसाफ की मांग को पीछे नहीं किया। सुशांत के निधन को एक महीना होने पर शेखर सुमन ने एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही सुशांत के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। जिसमें उन्होंने आउटसाइडर होने की बात रखी है।

    तुम लाखों आउटसाइडर्स

    तुम लाखों आउटसाइडर्स

    शेखर सुमन ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि सुशांत तुमने एक पवित्र दीपक की तरह हमारी जिंदगी को रोशनी से भर दिया है। यह हमेशा ऐसे ही रहेगा। दुनिया तुम्हें कभी नहीं भूलेगी। तुम लाखों आउटसाइडर्स को प्रेरित करोगे। जो सपने देखने की हिम्मत करते हैं।

    शेखर ने लिखा तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे

    शेखर ने लिखा तुम हमेशा हमारे दिल में रहोगे

    शेखर सुमन ने एक और ट्वीट में लिखा है कि प्रिय सुशांत तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगे। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि हम आपसे बहुत प्यार करते हैं सुशांत।

    #JusticeForSushantForum

    #JusticeForSushantForum

    शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ये देखना काफी दुखद है कि न तो परिवार का सपोर्ट मिला और ना ही सरकार का। 3 वीक बीत चुके हैं। लेकिन हमने अभी तक सुशांत को अपने दिलों में जिंदा रखा है। हम उन्हें जिंदा रखेंगे भी..#justiceforSushantforum'।

    15 दिन के भीतर पुलिस की रिपोर्ट

    15 दिन के भीतर पुलिस की रिपोर्ट

    प्रोफेशनल और निजी स्तर पर पुलिस ने इस केस को लेकर कई अहम जानकारी जुटाई है। माना जा रहा है कि आने वाले 10 से 15 दिन के भीतर पुलिस इस मामले में अपनी फाइनल जांच रिपोर्ट पेश करेगी।

    पुलिस की रिपोर्ट अनुसार

    पुलिस की रिपोर्ट अनुसार

    बताया जा रहा है कि इस पूरे केस के दौरान और डॅाक्टर के बयान के आधार पर ऐसी कोई चीज नहीं मिली है जिससे कोई संदेह पैदा हो। यही माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर कथित तौर पर सुसाइड कर लिया।

    फॅारेंसिक रिपोर्ट में सुशांत

    फॅारेंसिक रिपोर्ट में सुशांत

    इसके साथ फॅारेंसिक रिपोर्ट में सुशांत के भीतर ड्रग्स या फिर कोई जहर जैसी चीज भी नहीं मिली है। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक फैंस और अभिनेता शेखर सुमन जांच की मांग कर रहे हैं।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput one month death anniversary Shekhar suman emotional post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X