For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेपोटिज्म पर सुशांत सिंह राजपूत ने दी थी चेतावनी- जानबूझकर नहीं आने दिया तो सब ढह जाएगा VIDEO

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। ऐसे में उनके कई पुराने वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर सुशांत ने खुले तौर पर नेपोटिज्म पर बात कर चुके हैं। आज जब वो इस दुनिया में नहीं हैं तो उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर प्रकाश राज ने बताया है कि कैसे वो भी इसका शिकार हो चुके हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया से लेकर पुलिस जांच तक नेपोटिज्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। पुलिस की रिपोर्ट अनुसार सुशांत सिंह राजपूत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे।

    जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली। इसे लेकर कई तरह की अटकलें सामने आ रही हैं कि सुशांत के इस डिप्रेशन की पीछे की वजह उन्हें फिल्में ना मिलना था। एक रिपोर्ट ये भी आयी कि जिसमें ये बताया गया कि 7 फिल्मों से उनका नाम हटा दिया गया था।

    सुशांत सिंह राजपूत ने नेपोटिज्म पर कहा

    सुशांत सिंह राजपूत ने नेपोटिज्म पर कहा

    सुशांत अपने इस वीडियो में कह रहे हैं कि नेपोटिज्म है और हमेशा रहेगा। ये हर जगह है। हम इसे लेकर कुछ कर नहीं सकते हैं। लेकिन अगर आप जानबूझ कर सही प्रतिभा को सामने नहीं आने देंगे तो फिर समस्या होगी। इससे इंडस्ट्री का पूरा ढांचाढह जाएगा।

    प्रकाश राज- नेपोटिज्म का शिकार मैं भी हुआ।

    प्रकाश राज- नेपोटिज्म का शिकार मैं भी हुआ।

    प्रकाश राज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को साझा किया है। प्रकाश राज ने लिखा है कि नेपोटिज्म का शिकार मैं भी हुआ। मैंने भी काफी सारी ढेर सारी परेशानियां झेली है।

    मेरे घाव मेरे शरीर के मांस से ज्यादा गहरे हैं

    मेरे घाव मेरे शरीर के मांस से ज्यादा गहरे हैं

    वह आगे कहते हैं कि मेरे घाव मेरे शरीर के मांस से ज्यादा गहरे हैं। मैं तो इन सब हालात में सर्वाइव कर गया। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत सहन नहीं कर पाया। क्या अब इस घटना से हम कुछ सीखेंगे। क्या हम अपने पैरों पर खड़े होंगे। क्या अब ये दिखायेंगे कि अपने सपनों को मरने नहीं देंगे।

    किया दावा 7 फिल्में साइन की थीं

    किया दावा 7 फिल्में साइन की थीं

    आपको बता दें कि सुशांत के निधन के बादकांग्रेस के नेता संजय निरुपन ने ट्वीट कर कहा था कि छिछोरे हिट होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 7 फिल्में साइन की थीं। छह महीने में उसके हाथ से वह सारी फिल्में निकल गई थीं। क्यों?

    शेखर कपूर ने भी किया काम ना होने का खुलासा

    शेखर कपूर ने भी किया काम ना होने का खुलासा

    फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी लिखा था कि मैं जानता हूं तुम किस दर्द से गुजर रहे थे। मैं उन लोगों की कहानी जानता हूं, जिन्होंने तुम्हें निराश किया। तुमने मेरे कंधों पर आंसू बहाए हैं। काश मैं पिछले छह महीने तुम्हारे आस पास होता।

    प्रोफेशनल दुश्मनी की होगी जांच

    प्रोफेशनल दुश्मनी की होगी जांच

    अनिल देशमुख ने कहा है कि जहां पोस्टमॅार्टम रिपोर्ट से पता चलता है कि फांसी लगातार सुशांत ने खुदकुशी की है। मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वो प्रोफेशनल दुश्मनी के कारण कथित तौर पर डिप्रेशन का शिकार थे। मुंबई पुलिस इस पहलू से भी जांच करेगी।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant singh rajput old nepotism video viral prakash raj said i have lived this,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X