For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर, मुझे सुरक्षा मिली तो CBI को नाम बताऊंगा, रात 2 बजे मुझ पर हमला हुआ!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन में वक्त के साथ मामला गंभीर होता जा रहा है। सुसाइड से शुरू हुआ ये पूरा केस नेपोटिज्म से अब मर्डर की तरफ पहुंच रहा है। फिलहाल इस मामले में जांच शुरू है । सुशांत के मौत की वजह अभी तक खुलकर सामने नहीं आयी है। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित घर में सुसाइड कर लिया।

    लेकिन उनकी मौत को लेकर ये दावा लगातार किया जा रहा है कि ये एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते हैं। उनका मर्डर हुआ है। रिया चक्रवर्ती से जुड़ा ये सच सामने आया है कि वह एक्टर के डिप्रेशन का इलाज करवा रही थीं। फिलहाल सुशांत के निधन को 2 महीने हो जाने के बाद उनके दोस्त गणेश हिवारकर ने दावा किया है कि एक्टर का खून हुआ है।

    उन्होंने कहा है कि उन्हें सभी के नाम पता है। ये सब संदीप सिंह से जुड़ा हुआ है। हालांकि गणेश को लगातार जान से मारने की धमकी आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन पर हमला भी हुआ है।

    गणेश ने बताया कि सुशांत के घर 6 लोग आए थे

    गणेश ने बताया कि सुशांत के घर 6 लोग आए थे

    न्यूज चैनल रिपब्लिक से बात करते हुए गणेश ने बताया कि वो जानते हैं कि सुशांत के घर 6 लोग कौन आए थे। उन्होंने ये भी कहा है कि वह सभी के नाम सीबीआई को बता सकते हैं। वह सीबीआई से बात करने के लिए तैयार हैं। गणेश ने कहा कि इस मामले में उन्हें मुंह बंद रखने की धमकी मिल रही है।

    सुशांत के घर हुई थी पार्टी

    सुशांत के घर हुई थी पार्टी

    गणेश ने कहा कि सुशांत के घर पर 13 जून को पार्टी हुई थी। इसमें 5 से 6 लोग शामिल थे। ये सभी लोग दिशा सालियान के बारे में भी जानते थे। इसके बारे में ही वे सभी सुशांत के घर उनसे बात करने पहुंचे थे।

    सुशांत जल्द एक प्रेस कॅान्फ्रेंस करने वाले थे

    सुशांत जल्द एक प्रेस कॅान्फ्रेंस करने वाले थे

    दिशा सालियान को लेकर सुशांत जल्द एक प्रेस कॅान्फ्रेंस करने वाले थे। इस बारे में सुशांत के घर पहुंचे 5-6 लोगों को पता था। सुशांत ने ये बात संदीप सिंह को बताई थी। सुशांत के घर जो लोग पहुंचे थे वो संदीप सिंह को भी जानते थे।

    सुशांत की हत्या हुई

    सुशांत की हत्या हुई

    संदीप और सुशांत की बातचीत के बाद ही सुशांत के घर पर कुछ लोग उनसे बात करने पहुंचे थे। गणेश ने कहा कि उनकी हत्या हुई है। साथ ही ये भी बताया कि फोन पर उन्हें इस मामले पर चुप रहने के लिए धमकी मिल रही है।

    गणेश पर रात 2 बजे हमला

    गणेश पर रात 2 बजे हमला

    गणेश ने एक वेबसाइट से बातचीत में ये भी कहा है कि रात को 2 बजे कुछ लोग उन्हें मारने के लिए सरिया लेकर भी पहुंचे थे। उन्होंने मुंबई पुलिस को फोन भी किया था। लेकिन दो घंटे तक पुलिस उनके घर नहीं पहुंची।

    सुसाइड करने से रोका

    सुसाइड करने से रोका

    सुशांत के दोस्त और कोरियोग्राफर दोस्त गणेश हिवारका ने बताया है कि एक दफा वह सुसाइड करने जा रहे थे। लेकिन सुशांत ने उन्हें ऐसा करने से रोका।

    गणेश ने कहा मुझे बचाया है सुशांत ने अब मेरी बारी है

    गणेश ने कहा मुझे बचाया है सुशांत ने अब मेरी बारी है

    एक चैनल से बातचीत में गणेश ने बताया कि उनकी और सुशांत की मुलाकात साल 2007 में हुई थी। गणेश ने कहा कि उनका गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया था। सुसाइड के ख्याल उनके मन में आ रहे थे। तभी सुशांत ने उनके घर पर आकर उन्हें घंटों तक समझाया। गणेश ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं होता कि ऐसा इंसान खुद ऐसा कदम उठा सकता है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput murder friend ganesh hiwarkar reveals sandip singh connection to his death,here read shocking news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X