For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौत से 1 महीना पहले सुशांत ने इंवेस्टमेंट में बहन प्रियंका को बनाया नॉमिनी! बहन पर भी लग चुके आरोप

    |

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में आए दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। फिलहाल किसी भी एंगल को लेकर स्पष्टता नहीं हो पा रही है। पहले सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लग रहे थे और फिर बाद में सुशांत के परिवार पर भी सवाल उठने लगे। कहा जाने लगा कि परिवार संग सुशांत के रिश्तों में अनबन थी। लेकिन इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो, सुशांत की एक अन्य वॉट्सऐप चैट मिली है। जिसे पढ़ने के बाद ये लगता है कि सुशांत का उनकी बहनों संग अच्छा बॉन्डिंग थी।

    'मैं अपने दिमाग से लड़ रहा हूं, बेच देना चाहता हूं ये मंहगी कारें' : ऑडियो टेप्स में सुशांत की आवाज

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की नई वॉट्सऐप चैट से ये पता चलता है कि वह जिस बैंक में निवेश करने की बात कह रहे थे, उन डॉक्यूमेंट में साफ लिखा है कि उनकी बहन प्रियंका ही उनकी नॉमिनी होंगी। बता दें रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत की बहन प्रियंका पर तमाम आरोप लगाए थे। रिया ने कहा था कि सुशांत और प्रियंका के रिश्ते अच्छे नहीं थे। दोनों के बीच में झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी ने भी सुशांत की बहनों पर सवाल उठाए थे।

    सुशांत और उनकी बहन

    सुशांत और उनकी बहन

    इंडिया टुडे ने डॉक्यूमेंट की फोटो भी हासिल की है। जिसमें नॉमिनी के आगे प्रियंका सिंह का नाम लिखा हुआ है। ये जानकारी मई 2020 की बताई जा रही है।

    रिया ने लगाए सुशांत की बहन पर आरोप

    रिया ने लगाए सुशांत की बहन पर आरोप

    रिया चक्रवर्ती ने हालिया इंटरव्यू में दावा किया था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने नशे की हालत में उनसे बदसलूकी की थी। गलत बर्ताव का आरोप लगाया था। रिया का कहना है कि इस बातस से सुशांत भी खासा गुस्सा हुए थे और दोनों के बीच झगड़ा भी हो गया था।

    सुशांत और उनकी बहन की वायरल चैट

    सुशांत और उनकी बहन की वायरल चैट

    हाल में ही एक अन्य चैट भी वायरल हुई थी जिसमें ये आरोप लगाए गए थे कि प्रियंका और सुशांत के परिवार को सुशांत के बीमार व दवाईयों की जानकारी थी।

    परिवार ने क्या कहा था

    परिवार ने क्या कहा था

    सुशांत के परिवार ने अब तक ये कहा है कि उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे मं जानकारी नहीं है। सुशांत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती पर ओवरडोज दवाईयां देने का आरोप भी लगाया था।

    English summary
    Sushant Singh Rajput made sister Priyanka nominee in investments before death reveal this whatsapp chat
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X