For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत के फैंस के लिए बड़ी खबर, थिएटर में रिलीज हुई दिल बेचारा, लोगों ने दी श्रद्धांजलि VIDEO

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। इस बीच निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा भी रिलीज की। ओटीटी पर इसे जुलाई अंत में रिलीज किया गया। जिसने ओटीटी के सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए। कुछ दिन पहले इसका टीवी पर प्रीमियर भी किया गया।

    सुशांत की आखिरी फिल्म पर दर्शकों ने ढेर सारा प्यार लुटाया। लेकिन इस बीच कहीं ना कही इस फिल्म को थिएटर में रिलीज करने की भी मांग की गई। हालांकि ऐसा हो नहीं पाया। इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत के फैंस देश और विदेश हर जगह है।

    ग्लोबल स्तर पर सुशांत को इंसाफ देने की मांग की जा रही है। ऐसे में देश में कोरोना के कारण दिल बेचारा को थिएटर में रिलीज करना मुमकिन नहीं हो पाया। वहीं सुशांत की दिल बेचारा को न्यूजीलैंड में पहली थिएटर रिलीज मिली है। विरल भयानी ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    न्यूजीलैंड के सिनेमाघर में रिलीज

    न्यूजीलैंड के सिनेमाघर में रिलीज

    न्यूजीलैंड के लीडिंग हिंदी रेडियो चैनल नेऑकलैंड के होयत्स सिनेमा में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की स्कीनिंग रखी। न्यूजीलैंड कोरोना पर काबू करने वाला देश है। ये देश अब कोरोना फ्री है, ऐसे में वहां पर सिनेमाघर खोल दिए गए हैं।

    सिनेमाघर में लोगों ने दी श्रद्धांजलि

    सिनेमाघर में लोगों ने दी श्रद्धांजलि

    बता दें कि रेडियो चैनल तराना ने स्कीनिंग के दौरान एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें थिएटर में मौजूद सभी लोगों ने सुशांत के लिए एक मिनट का मौन रखा। उन्हेंश्रद्धांजलि दी।

    तोड़ दिए सारे रिकॅार्ड

    तोड़ दिए सारे रिकॅार्ड

    ज्ञात हो कि दिल बेचारा ने रिलीज के बाद आईएमडीबी पर 10 में से 10 रेटिंग मिली थी। इसके साथ फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर सबसे अधिक देखा गया। संजना सांघी की बतौर लीड ये पहली फिल्म थी। बतौर निर्देशक मुकेश छाबड़ा की भी ये पहली फिल्म रही है।

    24 घंटे में 95 मिलियन

    24 घंटे में 95 मिलियन

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार दिल बेचारा को 24 घंटे में 95 मिलियन यानी कि 9 करोड़ 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी।

    'गेम ऑफ थ्रोन्स' से भी अधिक

    'गेम ऑफ थ्रोन्स' से भी अधिक

    मिड डे की एक रिपोर्ट अनुसार ओरमैक्स मीडिया ने माना है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को वर्ल्डवाइड पॉपुलर वेब सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' से भी अधिक देखा गया है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput last film dil bechara release in New zealand theater,Have a look in this video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X