For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा सालियान ने मौत से एक घंटे पहले सुशांत को बताया बॉलीवुड का गहरा राज़ - हैरान कर देगा ये खुलासा

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के अलावा देश के दो बड़े चैनल भी जुट गए हैं - टाइम्स नाऊ और रिपब्लिक टीवी। देखना है कि कौन इस केस की गुत्थी पहले सुलझाता है। अब रिपब्लिक टीवी ने इस केस में दिशा सालियान केस से जुड़े कुछ और खुलासे किए हैं।

    रिपब्लिक टीवी से बातचीत करते हुए सुशांत के इंसाफ के लिए लड़ रहे एक एक्टिविस्ट ने बताया कि उनके पास एक फोन आया और उस व्यक्ति ने खुद को दिशा सालियान का दोस्त बताया।

    इसके बाद इस व्यक्ति ने जो कहानी बताई उस पर अगर यकीन किया जाए तो ये कहानी बहुत ही ज़्यादा बड़ी और इसके तार बहुत ही गहरे जुड़े हैं। हालांकि ये कहानी सच है या झूठ इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की।

    आया एक फोन कॉल

    आया एक फोन कॉल

    सुशांत के लिए इंसाफ मांगने वाले इस ग्रुप के लीडर के पास ये फोन आया और सामने वाले व्यक्ति ने कहा कि वो दिशा सालियान का दोस्त है और उसके लिए इंसाफ चाहता है। हालांकि वो अपना नाम गुप्त रखना चाहता है क्योंकि वो अपने लिए कोई खतरा नहीं बढ़ाना चाहता है।

    बॉलीवुड पार्टी में थीं दिशा

    बॉलीवुड पार्टी में थीं दिशा

    इस व्यक्ति ने कहा कि अपनी मौत की रात दिशा सालियान एक पार्टी में गई थीं। इस पार्टी में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह मौजूद थे और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। इस पार्टी में दिशा के साथ दुर्व्यवहार हुआ। पार्टी में रिया के भाई शौविक सेन भी मौजूद थे।

    सुशांत को दी जानकारी

    सुशांत को दी जानकारी

    दिशा के साथ जब दुर्व्यवहार हुआ तो उन्होंने सुशांत को इस बात की जानकारी दी। सुशांत ने दिशा को तुरंत वहां से निकलने की सलाह दी और कहा कि वो इस बारे में क्या कर सकते हैं, ज़रूर देखेंगे।

    एक घंटे में दिशा की मौत

    एक घंटे में दिशा की मौत

    इस फोन कॉल के एक घंटे बाद, सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने उन्हें फोन करके बताया कि दिशा सालियान अपने मंगेतर की बिल्डिंग के 14वें माले से कूद गई हैं। सुशांत को इस बात का भरोसा नहीं हुआ और उन्होंने संदीप को वो सब बताया जो दिशा ने बताया।

    रिया से हुआ झगड़ा

    रिया से हुआ झगड़ा

    सुशांत दिशा के साथ हुए दुर्व्यवहार को सबके सामने लाना चाहते थे और उन्होंने रिया को सारी बातें बताईं। लेकिन रिया का भाई भी उन लोगों में शामिल था जिन्होंने दिशा सालियान के साथ गलत किया। और इसलिए रिया और सुशांत का एक बड़ा झगड़ा हुआ।

    इसके बाद उलझ गई पूरी कहानी

    इसके बाद उलझ गई पूरी कहानी

    इसके बाद की पूरी कहानी उलझ चुकी है। बस जो कुछ है वो संदेह है। लेकिन अगर तार जोड़े जाएं तो जुड़ते दिख सकते हैं। सुशांत दिशा की मौत के बाद लगातार परेशान थे। लेकिन उनकी परेशानी का कारण क्या था किसी को नहीं पता। लेकिन उन्हें डर था कि रिया सारा इल्ज़ाम उन पर लगा देंगी। किस चीज़ का इल्ज़ाम ये भी किसी को नहीं पता था।

    दिशा सालियान का केस

    दिशा सालियान का केस

    पुलिस के मुताबिक दिशा सालियान ने अपने मंगेतर के 14वें माले के फ्लैट से कूदकर अपनी जान दे दी थी। ये घटना सामने वाली बिल्डिंग के सीसीटीवी में कैद है। उनसे जुड़े लोगों से पूछताछ की गई और किसी ने कोई शक या संदेह की बात नहीं की।

    लगातार सिम बदले

    लगातार सिम बदले

    दिशा की मौत की घटना, सुशांत की मौत से 5 दिन पहले की है। और इस दौरान, सुशांत सिंह राजपूत ने 15 बार अपने फोन का सिमकार्ड बदला। अब ऐसा क्यों हुआ इसका फिलहाल किसी के पास कोई जवाब नहीं है।

    सबसे पहले पहुंचे संदीप सिंह

    सबसे पहले पहुंचे संदीप सिंह

    इस पूरे मामले में संदीप सिंह की भूमिका अब धीरे धीरे संदिग्ध हो चुकी है। जैसे कि सुशांत के करीबी दोस्तों का कहना है कि संदीप और सुशांत इतने भी करीब नहीं थे। संदीप ने खुद माना है कि वो पिछले एक साल से सुशांत से बातचीत नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में अचानक दिशा की मौत की जानकारी सुशांत को देने वाले पहले इंसान संदीप कैसे थे?

    दोनों केस में कनेक्शन

    दोनों केस में कनेक्शन

    रिपब्लिक टीवी का दावा है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत आपस में जुड़ी हुई है और सुशांत की मौत का सच दिशा के ही केस में जुड़ा हुआ है। पर क्या वाकई इस केस की गुत्थी सुलझ पाएगी, ये कह पाना काफी मुश्किल है।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput knew about a dirty bollywood secret told by Disha Salian before she committed suicide. Republic TV discloses some more details in the case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X