»   » सीनियर जर्नलिस्ट से हुई सुशांत सिंह राजपूत की लड़ाई..जानिए पूरा मामला

सीनियर जर्नलिस्ट से हुई सुशांत सिंह राजपूत की लड़ाई..जानिए पूरा मामला

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुशांत सिंह राजपूत की एक वरिष्ठ पत्रकार से राबता के ट्रेलर लॉन्च के दौरान लड़ाई हो गई।दरअसल पत्रकार भारती प्रधान ने सुशांत सिंह राजपूत से कुलभूषण यादव के केस के बारे में कमेंट करने को कहा । सुशांत सिंह राजपूत ने सीधे तौर पर कोई भी बयान देने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें कुछ भी पता नहीं था। आपको बता दे कि नेवी के पूर्व अधिकारी कुलभूषण यादव को पाकिस्ता में मौत की सजा सुनाई गई है।

[ सुशांत-कृति की तगड़ी कैमिस्ट्री..देखें राबता का ट्रेलर

लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। जब सीनियर जर्नलिस्ट जिनके नाम कई किताबें भी प्रकाशित हो चुकी हैं उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से कहा कि देश में इतना बड़ा मुद्दा चल रहा है और एक भारतीय नागरिक होने के नाते उन्हें इसके बारे में पता होना चाहिए।

sushant-singh-rajput-gets-into-an-ugly-spat-with-senior-journalist

सुशांत सिंह राजपूत को उनकी ये बात शायद अच्छी नहीं लगी। उन्होंने कहा कि "मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं लेकिन जरूरी नहीं कि हर मुद्दे के बारे में पता हो। ये काफी संवेदनशील मुद्दा है और मैं अगर पूरी बात बिल्कुल अच्छे से नहीं जानता तो मुझे इसके बारे में नहीं बोलना चाहिए।"

[कभी आओ दिल्ली..तुम्हें बताते हैं'..इतने गुस्से में क्यों है बॉलीवुड ]

इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के सामने अपनी अपनी बात रखने की कोशिश लेकिन दोनों में से कोई भी किसी के सवाल जवाब से संतुष्ट नहीं हुए। 

English summary
Sushant Singh Rajput gets into ugly spat with senior journalist.
Please Wait while comments are loading...