For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को मिला 'नेशनल अवार्ड' तो इमोशनल हो गए पिता- कहा, काश वो जिंदा होता

    |

    22 मार्च 2021 को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार का ऐलान किया गया, जहां फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस अवार्ड पर जहां फिल्म की टीम, फैंस सभी खुश हैं, वहीं सभी फिल्म के मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को याद भी कर रहे हैं। इस मौके पर सुशांत के पिता भी काफी भावुक महसूस कर रहे हैं।

    छिछोरे को मिले इस सम्मान से सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह बेहद खुश हैं। आज तक से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें आज अपने बेटे पर बहुत गर्व हो रहा है। वो इस सम्मान का हकदार था।

    सुशांत के पिता ने कहा, "आज जो सम्मान सुशांत को मिल रहा है वो इसका हकदार था। क्योंकि बचपन से उसके भीतर काम करने की लगन और जज्बा था। हमें भरोसा था कि उनके घर का गुलशन एक दिन देश और दुनिया में परिवार और पिता का नाम रौशन करेगा।"

    साल 2019 में आई फिल्म छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन जैसे कलाकार मुख्य कलाकारों में थे।

    एमएस धोनी के समय थी उम्मीद

    एमएस धोनी के समय थी उम्मीद

    सुशांत पिता ने कहा कि उन्हें बहुत उम्मीद थी कि एमएस धोनी फिल्म के लिए सुशांत को जरूर अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन नहीं मिला, उस समय उन्हें निराशा हुई थी।

    मेरा बेटा अब सुपरस्टार हो गया

    मेरा बेटा अब सुपरस्टार हो गया

    उन्होंने आगे कहा, "एमएस धोनी सुशांत सिंह राजपूत कीसर्वश्रेष्ठ फिल्म है।उस फिल्म में सुशांत ने जो किरदार निभाया था वो लाजवाब था, मैंने तभी कहा था कि मेरा बेटा अब सुपरस्टार हो गया है। सुशांत को तब उस फिल्म के लिए भी अवॉर्ड देना चाहिए था।"

    काश, आज सुशांत जिंदा होता

    काश, आज सुशांत जिंदा होता

    सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा कि बेटे की मौत से जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई तो मुश्किल है, लेकिन राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिलने से कुछ खुशी हुई है। उन्‍होंने कहा कि काश.. आज सुशांत जिंदा होता।

    मुझे उस पर गर्व है

    मुझे उस पर गर्व है

    केके सिंह ने कहा कि मैं अपने बेटे को इंजीनियर बनाना चाहता था। लेकिन वो जब पहले टीवी सीरियल में गया, तो मैं उसका हर एपिसोड देखता था।वो खेल और पढ़ाई में हमेशा अव्वल रहता था लेकिन जब फिल्म में गया तो वहां भी उसने कम समय में बहुत अच्छा नाम कमाया। मुझे उस पर गर्व है।

    सुशांत सिंह राजपूत का निधन

    सुशांत सिंह राजपूत का निधन

    गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस घटना की सीबीआइ जांच चल रही है।

    'छिछोरे' को मिला नेशनल अवार्ड- श्रद्धा कपूर, वरुण और निर्देशक ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद,लिखा खास पोस्ट'छिछोरे' को मिला नेशनल अवार्ड- श्रद्धा कपूर, वरुण और निर्देशक ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद,लिखा खास पोस्ट

    English summary
    Sushant Singh Rajput gets emotional as 'Chhichhore' wins National Award for best Hindi feature film, said, I wish he was alive.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X