For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सुशांत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा रही हैं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने जैसे कुछ नहीं किया'

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अपनी जांच में कई बड़े स्टार्स को भी शामिल कर दिया है। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया में कहीं ना कहीं सुशांत के भी ड्रग्स लेने की खबर सामने आ रही है।

    साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने ये कहा है कि शूटिंग के दौरान सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते देखा था। टाइम्स नाउ से बातचीत में सुशांत के करीबी दोस्त युवराज सिंह ने इसे गलत ठहराया है।

    इस पर अपनी राय जाहिर की है। युवराज ने कहा है कि सारा और श्रद्धा उन पर बहुत ज्यादा ड्रग्स लेने का आरोप लगा रही हैं। जैसे कि उन लोगों ने कुछ भी गलत नहीं किया। वे अपना ठीकरा उनके ऊपर फोड़ रही है। यह क्या मजाक चल रहा है?

    युवराज ने कहा ये गंभीर मामला है

    युवराज ने कहा ये गंभीर मामला है

    युवराज ने आगे कहा कि क्योंकि यह एक गंभीर मामला है। वे जानती हैं कि अगर वे कहती हैं कि वे ड्रग्स लेती थी, पेडलिंग या तस्करी में शामिल थी। तो ये एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत गंभीर मामला बनता है।

    ड्रग्स का इस्तेमाल 70 के दशक से

    ड्रग्स का इस्तेमाल 70 के दशक से

    इससे पहलेयुवराज एस ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा था कि बॉलिवुड पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल 70 के दशक से होता आ रहा है। उन्होंने ये भी कहा है कि वह दौर काफी अलग है। अब सोशल मीडिया के चलते एक्सपोजर ज्यादा है और इस तरह की बातें सामने आने लगी हैं।

    कोकीन ही बॉलिवुड का मुख्य ड्रग्स

    कोकीन ही बॉलिवुड का मुख्य ड्रग्स

    युवराज ने ड्रग्स के बारे में आगे कहा है कि गांजा तो सिगरेट की तरह है। कैमरापर्सन से लेकर टेक्नीशियन तक सेट पर सभी गांजा लेते हैं। बॉलिवुड पार्टियों में कोकोन खूब चलता है। कोकीन ही बॉलिवुड का मुख्य ड्रग्स है।

     कई मौके पर ड्रग्स ऑफर की गई

    कई मौके पर ड्रग्स ऑफर की गई

    युवराज ने ये भी कहा है कि कई मौके पर ड्रग्स ऑफर की गई थी।कई लोगों को ड्रग्स के चलते ही काम मिलता है। वह आगे कहते हैं कि अगर आपको किसी एक्टर, एक्ट्रेस और डायरेक्टर के साथ ड्रग्स लेते हैं तो आपके उनसे संपर्क बन जाते हैं। कहा जाता है कि काम मिलने में आसानी रहती है।

    टॉप 10 से 15 सितारे कोकीन के एडिक्ट

    टॉप 10 से 15 सितारे कोकीन के एडिक्ट

    युवराज सिंह ने ये भी बताया है कि बॉलीवुड के टॉप 10 से 15 सितारे कोकीन के एडिक्ट हैं।हालांकि उनके पास कोई फोटो या वीडियो नहीं है इसलिए वे नाम नहीं लेंगे। अगर उन्होंने किसी का नाम लिया तो उन्हें नुकसान पहुंचाया जा सकता है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput friend slammed sara Ali Khan and shraddha kapoor for drugs claim,here read all the news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X