For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौत से कुछ दिन पहले सुशांत से हुई थी दोस्त की बात, सब ठीक, नहीं था डिप्रेशन, व्हाट्सएप चैट- खुलासा

    |

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। कभी डायरी तो कभी किसी का बयान सामने आता है जो कि इस केस में चौंका देता है। अब उनके दोस्त और सीरियल पवित्र रिश्ता के डायरेक्टर कुशल झावेरी ने खुलासा किया है। कुशल झावेरी सुशांत के करीबी दोस्तों में माने जाते हैं। जिन्होंने सुशांत के साथ हुई बातचीत की व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट जारी किया है। इसके साथ ही फिर से सुशांत डिप्रेशन में थे या नहीं? इसे लेकर सवाल खड़े होते हैं।

    गुंजन सक्सेना विवाद: IAF पायलट ने लगाया करण जौहर पर झूठ फैलाने का आरोप, जाह्नवी की बढ़ती मुसीबतेंगुंजन सक्सेना विवाद: IAF पायलट ने लगाया करण जौहर पर झूठ फैलाने का आरोप, जाह्नवी की बढ़ती मुसीबतें

    इन स्क्रीनशॉट पर निर्देशन का दावा है कि उनकी बातचीत सुशांत के साथ हुई थी। उन्होंने कहा कि सुशांत की ये बातचीत साबित करती है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे।कहा जा रहा है कि सुशांत व कुशल की ये व्हट्सऐप चैट 1 और 2 जून के बीच का है। दावा ये भी किया जा रहा है कि दोनों के बीच हुई आखिरी बातचीत भी यही है। इस व्हट्सएप चैट से पहले भी लगातार पवित्र रिश्ता निर्देशक ने सुशांत को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लिखा व कहा है।

    मौत से कुछ दिन पहले बात

    मौत से कुछ दिन पहले बात

    निर्देशक ने जो सोशल मीडिया पर हुई दोनों के बीच बातचीत की तस्वीर शेयर की है, उसमें 1 जून 2020 की तारीख लिखी हुई है। यानी सुशांत के निधन से 13 दिन पहले कुशल की बातचीत एक्टर से हुई थी।

    क्या हुई बातचीत

    क्या हुई बातचीत

    सुशांत ने कुशल झावेरी को मैसेज किया हुआ है कि भाई कैसे हो, उम्मीद है आपकी सेहत और आप सब बढ़िया होगा, जय शिव शंबू। इसके बाद निर्देशक ने सुशांत को जवाब दिया और उनकी सेहत के बारे में पूछा।

    मैं ठीक हूं-सुशांत

    मैं ठीक हूं-सुशांत

    कुशल के पूछने पर सुशांत ने कहा कि मैं ठीक हूं। आगे बढ़ने की कोशिशें लगातार जारी हैं। मैं साथ में बिताए गोल्डन पीरियड को मिस करता हूं। इसके आगे सुशांत दोस्त को समझाते हैं कि हम दोनों ने जो काम साथ में किया है उस पर गर्व करना चाहिए।

    जब चार रात सो नहीं पाए थे सुशांत

    जब चार रात सो नहीं पाए थे सुशांत

    कुशल ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कहा था कि जब मीटू की खबरें वायरल हुई थीं और सुशांत पर आरोप लगा था तो वह चार दिन तक सो नहीं पाए थे। जब ये सब साफ हुआ और साबित हुआ कि ये सब फेक खबरें एक्टर के खिलाफ फैलाई जा रही थी तो जाकर सुशांत नॉर्मल हुए थे।

    सीबीआई जांच की मांग

    सीबीआई जांच की मांग

    कुशल झावेरी उन स्टार्स में से एक हैं जो लगातार सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वह लगातार सुशांत के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर करते हैं।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Sushant Singh Rajput Friend Kushal Zaveri share chat message screenshot says actor Death reason is not Depression
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X