For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया के इंटरव्यू पर सुशांत परिवार के वकील का बड़ा बयान, 'वह फायदा उठाना चाहती थीं जिम्मेदारी नहीं'

    |

    हाल में ही रिया चक्रवर्ती ने आक्रमक इंटरव्यू एक निजी चैनल को दिया। इस इंटरव्यू ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत केस में सनसनी मचा दी है। हालांकि इस इंटरव्यू के बाद सुशांत के पिता ने कहा कि रिया चक्रवर्ती उनके बेटे की कातिल है। वहीं अब सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मानसिक हालत अगर बिगड़ रही थी तो रिया ने उनके परिवार को क्यों नहीं चेताया।

    रिया चक्रवर्ती ने वॉचमैन के लिए मांगा न्याय, जबरन घुसने व मार पिटाई का आरोप,कहा- 'ये क्राइम नहीं?'

    विकास सिंह ने कहा कि ' रिया चक्रवर्ती ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत गंभीर रूप से मानसिक बीमारी से जूझ रहे थे जब वह यूरोप ट्रिप पर पिछले साल गए थे। अगर ऐसा था तो क्यों रिया ने सुशांत के परिवार को इस बारे में इतल्हा नहीं की? रिया चक्रवर्ती तो राजा के साथ रहना चाहती थीं लेकिन वह रानी नहीं बनना चाहती थीं।'

    'ये व्यवहार फायदा उठाने वाला था, जब जिम्मेदवारी निभाने का समय आया तो वह चली गईं। पिता ने जब सुशांत से बात करने के लिए कहा तो उन्होंने कुछ नहीं बताया। रिया ने अगर सुशांत को छोड़ने का निर्णय किया था तो सुशांत के पिता को सबकुछ सौंप देना चाहिए था। रिया ने ऐसा सब करके हमारे केस को सही ठहरा दिया है।'

    सुशांत परिवार के वकील ने ये भी कहा कि 'रिया ऐसी बातें कहकर खुद का पल्ला झाड़ रही हैं। एक बार को हम मान भी लें कि रिया सच बोल रही है लेकिन उनके इस व्यवहार को झुठलाया नहीं जा सकता। रिया पर सबसे बड़ा आरोप सुसाइड के लिए उकसाने का है और उनका ये सब व्यवहार इन आरोपों को सही की ओर इशारा कर रहे हैं।'

    रिया ने कहा सुशांत को था फोबिया

    रिया ने कहा सुशांत को था फोबिया

    रिया चक्रवर्ती ने हाल में ही बयान दिया कि सुशांत को फ्लाइट में सफर करने से डर लगता था। वह हमेशा फ्लाइट से सफर करने से पहले एक दवाई खाया करते थे।

    अंकिता लोखंडे ने घेरा

    अंकिता लोखंडे ने घेरा

    रिया चक्रवर्ती के इस बयान के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उड़ान भरना तो सुशांत का सपना था। साथ ही एक प्लेन का वीडियो भी पोस्ट किया।

    यूरोप ट्रिप पर बोली रिया चक्रवर्ती

    यूरोप ट्रिप पर बोली रिया चक्रवर्ती

    रिया चक्रवर्ती ने बताया कि जब वह यूरोप जा रहे थे तो सबसे पहले वह पेरिस पहुंचे। यहां उनका एक शूट था, इस ट्रिप पर जाने के लिए सुशांत ने ही उनसे जिद्द की। इसके बाद वह स्विजरलैंड गए और फिर इटली। इटली के होटल में उस रात वो (सुशांत) सो नहीं सका। उसने कहा कि यहां कुछ है। उसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

    साल 2013 से डिप्रेशन

    साल 2013 से डिप्रेशन

    रिया ने हाल में ही कहा कि पहली बार सुशांत ने साल 2013 में एक मनोवैज्ञानिक डॉक्टर हरिश शेट्टी से मिले थे। शायद तभी से डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं।

    English summary
    sushant singh rajput family advocate vikas singh reaction over Rhea chakraborty interview
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X