For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सर के गले पर निशान है, उन्हें डॉग फज के बेल्ट से मारा गया है, ये मामला CBI के पास है

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के मौत को दो महीने का समय होने आया है। इस बीच ये पूरा केस हर बार एक नई उलझन में पड़ रहा है। मुंबई पुलिस 14 जून से इस केस की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस के मुताबिक इस केस में अभी तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

    Sushant के एक्स Assistant Ankit Acharya का दावा; भैया को फज़ के बेल्ट से मारा ! | FilmiBeat

    सुशांत के पिता केके सिंह के पटना मे एफआईआर करवाने के बाद बिहार पुलिस ने भी मुंबई आकर इस केस की जांच की। मामला उलझा और बिहार सरकार की सिफारिश के बाद इस केस को केंद्र सरकार ने सीबीआई को सौंप दिया है।

    लेकिन इस बीच सुशांत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला बयान दिया है । उन्होंने कहा है कि एक्टर का खून हुआ है। सुशांत का गला उनके पेट डॅाग फज के पट्टे से घोटा गया है।

    सुशांत भइया का मर्डर हुआ है

    सुशांत भइया का मर्डर हुआ है

    अंकित ने पिंकविला से बातचीत में कहा है कि मैं सुशांत भइया को अच्छे से जानता हूं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। ये मर्डर है। अगर ये मान भी लिया जाए तो सुशांत भइया ने आत्महत्या की है तो ऐसा निशान नहीं आता है।

    गले का निशान बताता है ये मर्डर है

    गले का निशान बताता है ये मर्डर है

    जब कोई आत्महत्या करता है तो उसके गले पर U शेप का निशान आता है। जब कोई गला दबाता है तो O शेप का निशान आता है। कोई आत्महत्या करता है तो उनकी आंख और जीभ बाहर आ जाती है। सुशांत भइया के केस में ऐसा नहीं हुआ है। ये तो मर्डर ही है।

    पेट डॅाग फज की बेल्ड का निशान

    पेट डॅाग फज की बेल्ड का निशान

    अंंकिता आगे कहते हैं कि मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके गले में किस चीज का निशान था। वो निशान सुशांत भइया के पेट डॅाग फज की बेल्ट का है।

    गुनहगारों ने उसी बेल्ट से

    गुनहगारों ने उसी बेल्ट से

    वह आगे कहते हैं कि मेरे पास भइया की बॅाडी की फोटो है। मुझे ऐसा ही लगता है कि गुनहगारों ने उसी बेल्ट से सुशांत भइया का गला घोटा है। मैं खुश हूं कि अब ये मामला सीबीआई के पास है। मैं चाहता हूं कि सुशांत सर को इंसाफ मिले और गुनहगारों को फांसी हो।

    यूरोप से आने के बाद बदल गए थे

    यूरोप से आने के बाद बदल गए थे

    इससे पहले एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि सुशांत यूरोप से आने के बाद काफी बदल गए थे। आपको बता दें कि सुशांत और रिया 22 दिन के लिए यूरोप घूमने गए थे। वहां से आने के बाद सुशांत की तबीयत खराब होने लगी थी।

    घर में होती थी अजीब तरह की पूजा

    घर में होती थी अजीब तरह की पूजा

    वह आगे कहते हैं कि वहां से वापस आने के बाद वह काफी बदले हुए नजर आ रहे थे। साल 2019 में सुशांत के बैंक अकाउंट में करीब 30 करोड़ रुपए थेसुशांत के घर में पूजा के समय किसी भी भगवान की मूर्ति स्थापित नहीं की जाती थी। पूजा में नींबू और बाकी के चीजों का इस्तेमाल होता था।

    जब मैं सुशांत सर से मिला तो

    जब मैं सुशांत सर से मिला तो

    यूरोप से वापस आकर सुशांत सर ने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। मुझे दो महीने की पगार दी और ऊपर से 50 हजार और अधिक दिए। जब मैंने सुशांत को देखा तो वह काफी बदले हुए नजर आ रहे थे। उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स थे। उनके चेहरे से स्माइल गायब थी। रिया उनकी सारी चीजें हैंडल करने लगी थीं।

    English summary
    Sushant Singh Rajput ex assistant shocking statement he was murdered using pet dog belt,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X