For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेल से 30 दिन बाद रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, पुलिस स्टेशन के बाहर अकेले खड़ी आयीं नजर, तस्वीरें VIRAL

    |

    सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच के दौरान गिरफ्तार किया। जहां करीब 30 दिन से अधिक जेल में रहने के बाद आखिरकार रिया को कोर्ट से जमानत मिली। हालांकं कई बार कोशिश करने के बाद रिया को ये जमानत मिली है। लेकिन इसके लिए भी कई नियम हैं।

    यानी कि कोर्ट ने शर्त के साथ रिया को जमानत दी है। ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती बुधवार को भायखला जेल से बाहर आ गई। नियम के अनुसार उन्हें हाजिरी लगाने के लिए जाना जरूरी है। ऐसे में गुरुवार को वह सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंची। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

    इन सभी तस्वीरों में रिया काफी शांत दिखाई दे रही हैं। कैमरे के सामने भी वह किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दे रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत केस में एक तरफ जहां सीबीआई की जांच चली। तो वहीं ड्रग मामले को लेकर रिया और उनके परिवार ने लगातार कई बार पूछताछ का सामना किया।

    ऐसे मिली जमानत, कोर्ट की शर्त

    ऐसे मिली जमानत, कोर्ट की शर्त

    आपको बता दें कि 7 अक्टूबर को बॅाम्बे हाईकोर्ट ने रिया की बेल अपील को मंजूर करते हुए उन्हें जमानत पर छोड़ा। कोर्ट ने उन्हें 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत दी है। ये भी शर्त जमानत के दौरान रखी गई कि वह अपना पासपोर्ट जमा करेंगी।

    रिया के भाई को नहीं मिली जमानत

    रिया के भाई को नहीं मिली जमानत

    ये भी शर्त रखी गई है कि जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा वह वहां पर मौजूद होंगी। फिलहाल रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।

    रिया ने जेल में खुद को सकारात्मक रखा

    रिया ने जेल में खुद को सकारात्मक रखा

    ऱिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि जेल में रहने के दौरान रिया ने खुद को सकारात्मक रखने की कोशिश की है। जांच एजेंसियां रिया के पीछे पड़ी थीं। मैं निजी तौर पर एक क्लाइंट को देखने इतने सालों बाद जेल गया था।

    रिया की थैरेपी करानी होगी

    रिया की थैरेपी करानी होगी

    वहीं रिया की मां संध्या चक्रवर्ती ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि रिया की मुझे थैरेपी करानी पड़ेगी। ताकि वह इस ट्राॅमा से बाहर निकल सके। यह कानूनी लड़ाई लंबी चलने वाली है।

    एनसीबी ने रिया पर सेक्शन

    एनसीबी ने रिया पर सेक्शन

    बता दें कि एनसीबी ने रिया पर सेक्शन 8(c), 20(b)(ii), 27(a), 28, 29 NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तारी की है। ड्रग्स को गैर कानूनी तौर से खरीदने और इस्तेमाल का आरोप भी है।

    अब तक हुआ इस केस में ये सब

    अब तक हुआ इस केस में ये सब

    अगर रिया चक्रवर्ती पर लगे आरोप साबित होते हैं तो उन्हें 10 साल तक की जेल हो सकती है। आपको बता दें कि रिया पर लगा ये केस लंबा चल सकता है। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं। वहीं एम्स ने सुशांत केस की रिपोर्ट में मर्डर होने की बात को खारिज कर दिया है।

    English summary
    Sushant Singh Rajput drugs case rhea chakraborty first photo viral after bail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X