For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत सिंह राजपूत बहन-जीजा के साथ मिलकर ड्रग्स लेते थे, NCB को दिए बयान में रिया चक्रवर्ती का खुलासा

    By Filmibeat Desk
    |

    सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस की जांच पिछले साल से लगातार जारी है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ। इसी के बाद मौत केस की जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सामने आया। इसी के साथ जांच आगे बढ़ती चली गई।

    सुशांत सिंह राजपूत की करीबी और ड्रग्स कनेक्शन मामले में रिया चक्रवर्ती को आरोपी करार करके पूछताछ की गई । रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को जो अहम बयान दिया है वो चार्जशील में शामिल है। जो कि अब सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया के द्वारा लिखा गया बयान एनसीबी के पास है।

    जिससे सुशांत के परिवार और उनके जीवन में ड्रग्स के शामिल होने को लेकर एक्ट्रेस ने खुलासे किए हैं। इस चार्जशीट के मामले में कोर्ट ने 16/2020 शिकायत केस नंबर में चार्जशीट पर संज्ञान लिया है।

    रिया का एनसीबी को दिया गया बयान

    रिया का एनसीबी को दिया गया बयान

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ने अपने बयान में कहा है कि मैं ये बताना चाहती हूं कि जिन चीजों का ऊपर जिक्र है वो डॅाक्टर का प्रिस्क्रिप्शन है। ( जैसा कि मैसेज और प्रिस्क्रिप्शन की कॅापी में लिखा गया है। )

    सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था

    सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था

    ऐसा दिख रहा है कि शोविक और मैं गूगल के जरिए Clomnezpan के साइड इफेक्ट्स के बारे में बात कर रहे हैं। डॅाक्टर से चेक करने के बाद हमें ये पता चला कि हमें गूगल डॅाक्टर नहीं बनना चाहिए।सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था, उसकी हालत खराब होती जा रही थी। इसलिए शोविक चिंतित था।

    सुशांत की बहन ने 8 जून को मैसेज भेजा था

    सुशांत की बहन ने 8 जून को मैसेज भेजा था

    8 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत को एक व्हाट्सएप मैसेज अपनी बहन प्रियंका से मिला था। इस मैसेज में इस बात का जिक्र था कि जो ड्रग्स थे एनडीपीएस में सुशांत इस दवाओं का सेवन करे।

    सुशांत को ओपीडी के लिए मार्क किया

    सुशांत को ओपीडी के लिए मार्क किया

    रिया ने लिखा कि उसने कार्डियोलॅाजिस्ट डॅाक्टर की एक पर्ची मुहैया करवाई। उन्होंने सुशांत को ओपीडी पेशेंट के तौर पर मार्क किया था। बिना मिले और ऑनलाइन बात के।

    बहन मीतू 8 से 12 जून उसके साथ थी

    बहन मीतू 8 से 12 जून उसके साथ थी

    सुशांत को जल्द अस्पताल की जरूरत थी। इन दवाओं को बिना बातचीत के नहीं दिया जा सकता है। मैं ये विनती करती हूं कि इस बात को नोट किया जाए कि इन ड्रग्स से उसकी उस समय मौत हो सकती थी। क्योंकि उसकी बहन मीतू उसके साथ 8 से 12 जून के दौरान रह रही थी।

    सुशांत मरिजुआना का सेवन करता था

    सुशांत मरिजुआना का सेवन करता था

    रिया ने लिखा है कि मैंने मुंबई पुलिस को ये भी सूचना दी थी कि उन्होंने इस बात का संज्ञान भी लिया है। सुशांत 18 साल की ऊपर की उम्र का था। वो मरिजुआना का सेवन करता था।

    वो मेरे पास आता था, पहले से लेता था ड्रग्स

    वो मेरे पास आता था, पहले से लेता था ड्रग्स

    वो इसका सेवन मुझसे मिलने के पहले भी कर रहा था। वो मेरे पास आता था। इस कोशिश में ताकि उसको ड्रग्स मिल सके या फिर वो इसे मुझे ऑफर करे। मैंने उसका अस्पताल में दाखिले की भी कोशिश की। वो इसके लिए तैयार नहीं हुआ।

    परिवार उसके ड्रग्स की लत के बारे में जानता था

    परिवार उसके ड्रग्स की लत के बारे में जानता था

    मैं ये भी जोड़ना चाहती हूं कि उसकी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ ड्रग्स का सेवन करते थे। सुशांत के साथ। वो उसके लिए लाया भी करते थे। उसके परिवार वाले जानते थे कि उसे ड्रग्स की लत लग चुकी है।

    मैं बिना किसी डर और धमकी के बयान दे रही हूं

    मैं बिना किसी डर और धमकी के बयान दे रही हूं

    इस बयान के दौरान मेरे साथ अच्छा बर्ताव हुआ है। मुझे खाना मुहैया करवाया गया है। एनसीबी के अधिकारियों ने मेरे साथ गलत बर्ताव नहीं किया। मैं बिना किसी डर और धमकी के बयान दे रही हूं।

    English summary
    Sushant Singh rajput drug case rhea chakraborty statement to ncb here read in full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X